ताज़ा खबर
 

Bihar News Today, 20 July 2019: हाजीपुर में भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र किया, पति को पीटा

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today, Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: बिहार के छपरा में दो जय श्री राम न बोलने पर और मवेशी चोरी के आरोप में मॉब लिंचिंग के मामले में कुल 4 लोगों की हत्या का मामला सामने आया है।

Author पटना | Jul 20, 2019 18:49 pm
बिहार की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

बिहार के हाजीपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बेकाबू भीड़ ने चोरी का आरोप लगाकर एक महिला को निर्वस्‍त्र करके उसके पति के सामने ही उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद भीड़ ने पति की पिटाई भी की।

छपरा के नंदटोला में कथित तौर पर ‘जय श्री राम’ न बोलने को लेकर एक शख्स की हत्या कर दी गई। वहीं एक अन्य घटना में मवेशी चोरी के शक में मॉब लिंचिंग होने की बात भी सामने आई। इस घटना में 3 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

बिहार के कटिहार जिले में बाढ़ पीड़ितों को मुआवजा ना मिलने से नाराज लोगों ने सीओ दौड़ा दौड़ाकर पीटा। बता दें कि कटिहार बाढ़ के सबसे अधिक प्रभावित जिलों में शुमार है।

National Hindi News, 20 July 2019 LIVE Updates: दिनभर की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Live Blog

Highlights

    15:24 (IST)20 Jul 2019
    Madhubani: पेट्रोल पंप स्टाफ से 2.87 लाख रुपए लूटे

    Madhubani: बिहार के मधेपुरा में हथियारबंद अपराधियों ने एक पेट्रोल पंप के स्टाफ से 2.87 लाख लूट की है। आपको बता दें कि यह शख्स बैंक में पैसा जमा कराने जा रहा था तभी उसके साथ यह घटना घटी।

    14:38 (IST)20 Jul 2019
    नवादाः पेड़ पर बिजली गिरने से 7 बच्चों की मौत

    एबीपी न्यूज के मुताबिक नवादा में पेड़ पर बिजली गिरने से 7 बच्चों की मौत हो गई। ये सभी बच्चे खेलते-खेलते पेड़ पर चढ़ गए थे, वहीं हादसे के शिकार हो गए।

    14:36 (IST)20 Jul 2019
    मुआवजा नहीं मिला तो सीओ को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

    बिहार के कटिहार जिले में बाढ़ पीड़ितों को मुआवजा ना मिलने से नाराज लोगों ने सीओ दौड़ा दौड़ाकर पीटा। बता दें कि कटिहार बाढ़ के सबसे अधिक प्रभावित जिलों में शुमार है।

    14:36 (IST)20 Jul 2019
    छपरा में मॉब लिंचिंग में 3 और जय श्री राम न बोलने पर एक शख्स की हत्या

    बिहार के छपरा में दो जय श्री राम न बोलने और मॉब लिंचिंग के मामले में कुल 4 लोगों की हत्या का मामला सामने आया है।

    08:22 (IST)20 Jul 2019
    गोशाला में पानी घुसने से फंस गई थीं 500 गायें, फिर...

    Madhubani: मरवा गांव में स्थित श्री राम जानकारी मठ गोशाला में पानी भर जाने से करीब 500 गायें फंस गई थीं। सभी को रेस्क्यू कर लिया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया, 'हमने सर्किल ऑफिसर और अन्य अधिकारियों से बात की थी लेकिन कोई मदद नहीं मिली।'

    08:20 (IST)20 Jul 2019
    बाढ़ का पानी रोकने के लिए यूं जुगाड़ कर रहे गांव वाले

    Darbhanga: कर्जापट्टी गांव के लोग पानी को गांव में घुसने देने से रोकने के लिए मशक्कत कर रहे हैं। गांव वालों ने इसके लिए पानी के रास्ते में पेड़ के तने और मिट्टी की बाड़ बना रहे हैं। लोगों का आरोप है कि प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है, सारी मेहनत गांव वालों को करनी पड़ रही है। अगर गांव वाले पानी न रोके तो पूरा गांव बह जाने का खतरा है।

    08:17 (IST)20 Jul 2019
    मुफस्सिलः तालाब में डूबने से 5 की मौत

    बिहार के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

    Next Stories
    1 त्रिपुरा यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर ने कार्यक्रम में फहराया एबीवीपी का झंडा, ‘सांस्कृतिक संगठन’ बताया
    2 National Hindi News, 20 July 2019 Updates: सोनभद्र नरसंहार के पीड़ित परिजनों से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ, कल करेंगे दौरा
    3 तीन तलाक पर कानून नहीं बना तो मोदी सरकार भी राजीव गांधी वाली गलती करेगी: आरिफ मोहम्मद