ताज़ा खबर
 

Bihar News Today, 14 june 2019: बीजेपी नेता का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- अपराधियों में पुलिस का डर नहीं, कानून व्यवस्था चौपट

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today , Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: अजय आलोक ने सीएम नीतीश का धन्यवाद देते हुए लिखा कि वह उनके लिए शर्म का कारण नहीं बनना चाहते हैं।

Author Updated: Jun 14, 2019 6:39:13 pm
बिहार की तमाम अहम खबरों को जानने के लिए क्लिक करें

मोदी कैबिनेट में जेडीयू के शामिल होने से इंकार करने के बाद से बीजेपी और जेडीयू के रिश्ते में तल्खी की बात कही जा रही थी। लेकिन अब यह तल्खी खुलकर सामने आ गई है। बीजेपी के पूर्व विधायक और यूपी बीजेपी के सह-प्रभारी रामेश्वर चौरसिया ने गिरती कानून-व्यवस्था का आरोप लगाकर नीतीश सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि यहां के अपराधियों में पुलिस का इकबाल नहीं रहा है, क्योंकि पुलिस अपना काम छोड़कर दूसरों के काम लगी है।

जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी सत्र में मोदी सरकार द्वारा लाए जा रहे ट्रिपल तलाक बिल का विरोध करेगी। बता दें कि मोदी सरकार 2 के गठन के बाद से बीजेपी और जेडीयू के रिश्ते थोड़े तल्ख़ चल रहे हैं। हालांकि नीतीश कुमार ऐसी किसी भी बात से इंकार किया है।

लोकसभा चुनाव 2019 के कुछ समय बाद ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को एक झटका लगा है। दरअसल, पार्टी प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने 13 जून को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने देर रात ट्वीट कर अपने फैसले की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि कहा कि उनकी विचारधारा पार्टी से मेल नहीं खाती और ऐसे में वह पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे रहे हैं। अजय आलोक ने सीएम नीतीश का धन्यवाद देते हुए लिखा कि वह उनके लिए शर्म का कारण नहीं बनना चाहते हैं।

Live Blog

Bihar News Today, 14 june 2019

Highlights

    16:53 (IST)14 Jun 2019
    बीजेपी नेता बोले- बिहार में अपराधियों को पुलिस का डर नहीं, कानून व्यवस्था चौपट

    यूपी बीजेपी के सह-प्रभारी रामेश्वर चौरसिया ने गिरती कानून-व्यवस्था का आरोप लगाकर नीतीश सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि यहां के अपराधियों में पुलिस का इकबाल नहीं रहा है, क्योंकि पुलिस अपना काम छोड़कर दूसरों के काम लगी है।

    15:41 (IST)14 Jun 2019
    सीतामढ़ी: पेट्रोल पंप संचालकों की एक दिवसीय हड़ताल पर

    सीतामढ़ी में पेट्रोल पंप संचालक एक दिवसीय हड़ताल पर हैं। जिसके चलते 30 से 40 करोड़ का कारोबार प्रभावित होने का अनुमान है।

    13:31 (IST)14 Jun 2019
    JDU ट्रिपल तलाक बिल का विरोध करेगी

    जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी सत्र में मोदी सरकार द्वारा लाए जा रहे ट्रिपल तलाक बिल का विरोध

    13:08 (IST)14 Jun 2019
    पटना में मंत्री मंगल पांडेय के आवास जन अधिकार छात्र परिषद ने की तोड़फोड़

    बिहार सरकार में मंत्री मंगल पांडेय के आवास के बाहर जन अधिकार छात्र परिषद के युवकों ने तोड़फोड़ की है। ये लोग मुजफ्फरपुर में इलाज में लापरवाही बरते जाने से नाराज हैं।

    12:17 (IST)14 Jun 2019
    शादी से लौट रहे RJD के दो नेताओं को मारी गोली

    बिहार के मुजफ्फरपुर में देर रात दो RJD नेताओं को बाइक सवार हमलवारों ने गोली मार दी। ये हमला उस वक्त हुआ जब दोनों नेता एक शादी से वापस आ रहे थे।

    10:24 (IST)14 Jun 2019
    चमकी बुखार: स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे पहुंचे SKMCH

    बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने आज सुबह मुजफ्फरपुर में श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (SKMCH) का दौरा किया। यहां एन्सेफलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) के कारण मौत का आंकड़ा 54 पहुंच चूका है। श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 46 और केजरीवाल अस्पताल में 8 की मौत हुई है।

    09:14 (IST)14 Jun 2019
    चमकी का आतंक: 11 दिन में 60 बच्चों की मौत, 23 नए भर्ती

    बिहार में चमकी बुखार के चलते पिछले 11 दिनों के भीतर 60 बच्चों की मौत हो चुकी है। जबकि 23 नए बीमार भर्ती हुए हैं।

    Next Stories
    1 70 वर्षीय पति ने अपने से आधे उम्र की पत्नी को ईंट से पीट-पीट उतारा मौत के घाट, फिर खुद लगा ली फांसी
    2 Rajasthan: गहलोत सरकार का फैसला- स्कूल की किताबों में वीडी सावरकर अब ‘वीर सावरकर’ नहीं कहलाएंगे
    3 Acute Encephalitis Syndrome: बिहार में 60 बच्चों की मौत पर बोले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे- भूखे पेट लीची खाने से हो रहा इन्सेफ्लाइटिस