ताज़ा खबर
 

Bihar News Today 13 July 2019: बेगूसराय- किसान की गोली मारकर हत्या, RSS से जुड़ा था मृतक

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today Live, Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi LIVE Updates: मामले में लापरवाही के आरोप के चलते थानाध्यक्ष कमलेश, एएसआइ बलिंद्र व चौकीदार संजय पासवान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जबकि फरार चौकीदार जितेंद्र की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

Author पटना | Updated: July 13, 2019 5:42 PM
बिहार से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए देखें Jansatta.com

बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र में बीती रात अपराधियों ने सोते हुए एक किसान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक सुरेंद्र सिंह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघसे जुड़ा हुआ था। मृतक के भाई पूर्व में BJP के मंडल अध्यक्ष भी रह चुके हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

बिहार के गया जिले में दो दरोगाओं पर रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। इसी सिलसिले में गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने कार्रवाई करते हुए बाराचट्टी के थाना के दो सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बिहारशरीफ के नगरनौसा थाने में पुलिस कस्टडी में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू महादलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष गणेश रविदास की थाने में मौत के मामले में प्रशासन अब सख्त हो गया है। इस मामले में लापरवाही के आरोप के चलते थानाध्यक्ष कमलेश, एएसआइ बलिंद्र व चौकीदार संजय पासवान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जबकि फरार चौकीदार जितेंद्र की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। मामले में पटना रेंज के आईजी एसके सिंह ने कहा कि 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ पीड़ित परिवार द्वारा एफआईआर दर्ज की गई, उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आगे जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP: शिलान्यास पत्थर पर लिखे डिप्टी CM के नाम से छेड़छाड़, केशव प्रसाद मौर्य के नाम से गायब कर दिया ‘के’
2 Weather Report: नॉर्थ ईस्ट में भारी बारिश से 10 लोगों की मौत, असम में बाढ से 8 लाख प्रभावित; जानें UP और दिल्ली का हाल
3 Indian Railway: रद्द टिकटों से रेलवे ने 1,536 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाए