ताज़ा खबर
 

Bihar News Today, 13 August 2019: अपराधियों ने मुखिया को घर में घुसकर मारी गोली, मौके पर ही मौत

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today, Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: अजगर ने कथित तौर पर बकरी को निगल लिया। बकरी का शिकार करने के बाद वह एक घर में डेरा डालकर बैठ गया। लोगों ने वन विभाग को अजगर के घर में घुसने की सूचना दी।

Author पटना | Aug 13, 2019 15:24 pm
दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें jansatta.com

बिहार के गोपालगंज में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक किसान ने जहरीली दवा खाकर खुदकुशी कर ली है। 50 वर्षीय किसान आठ बच्चों का पिता था। पड़ोसी इस खुदकुशी की वजह आर्थिक तंगी बता रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बिहार के नालंदा जिले में बाइक और टेम्पो के बीच जोरदार टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं खगड़िया में अपराधियों ने मुखिया को घर में घुसकर गोली मार दी। मुखिया की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

Jammu and Kashmir Issue Live Updates: कश्मीर के हालात से जुड़ी ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कश्मीर और आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार के फैसले को धर्म से जोड़ा तो बिहार के बेगूसराय से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भड़क गए। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा, ‘कांग्रेस सिमटकर उंगलियों पर गिने जाने की स्थिति में आ गई है, लेकिन अब भी तुष्टिकरण की नीति छोड़ी नहीं।’

National Hindi News, 13 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

 

Live Blog

Highlights

    14:15 (IST)13 Aug 2019
    आर्थिक तंगी से जूझ रहे किसान ने किया सुसाइड

    बिहार के गोपालगंज में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक किसान ने जहरीली दवा खाकर खुदकुशी कर ली है। 50 वर्षीय किसान आठ बच्चों का पिता था। पड़ोसी इस खुदकुशी की वजह आर्थिक तंगी बता रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

    13:40 (IST)13 Aug 2019
    नालंदा: बाइक और टेम्पो में हुई टक्कर से बाइक सवार की मौत

    बिहार के नालंदा जिले में बाइक और टेम्पो के बीच टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई।

    10:51 (IST)13 Aug 2019
    खगड़िया: अज्ञात बदमाशों ने मुखिया की गोली मार कर हत्या दी

    बिहार के खगड़िया में अपराधियों ने मुखिया को घर में घुसकर गोली मार दी। मुखिया की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

    09:52 (IST)13 Aug 2019
    पटना : बाजारों में 'मोदी राखी' की मांग

    राजधानी पटना के बाजारों में पीएम मोदी राखी की मांग है । पटना के बाजारों में खरीदी करने आई बहनों का कहना है कि वो अपने भाइयों में पीएम मोदी की छवि देखना चाहती है।

    08:31 (IST)13 Aug 2019
    घर में घुसा अजगर, बकरी को निगलकर पसर गया

    बिहार में बगहा के एक रिहायशी इलाके में एक अजगर ने कथित तौर पर बकरी को निगल लिया। बकरी का शिकार करने के बाद वह एक घर में डेरा डालकर बैठ गया। लोगों ने वन विभाग को अजगर के घर में घुसने की सूचना दी। आशंका जताई जा रही है कि बारिश के पानी के साथ अजगर बहकर शहर तक पहुंच गया है।