ताज़ा खबर
 

Bihar News Today, 11 June 2019 : खगड़िया के लाल शहीद मोहम्मद जावेद की पत्नी से मिलकर भावुक हुए DM, छलक पड़े आंसू

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today , Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में बिहार के खगड़िया जिले का लाल मोहम्मद जावेद शहीद हो गया है।

Author पटना | Jun 11, 2019 19:17 pm
बिहार से संबंधित खबरें पढ़ने के लिए देखें Jansatta.com

बिहार के खगड़िया में रहने वाले जवान मोहम्मद जावेद कल कश्मीर में एक आतंकी हमले में शहीद हो गए थे। जिसके बाद मंगलवार को खगडिया के डीएम अनिरूद्ध कुमार शहीद जवान के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे। जहां शहीद की पत्नी और मातम भरे माहौल में डीएम भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

बिहार की राजधानी पटना में एक साथ तीन मौत से लोगों में दहशत फ़ैल गई है। बताया जा रहा है कि किदवईपुरी इलाके में एक शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर बाद में खुद को भी गोली से उड़ा लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के वेरिनाग क्षेत्र में शनिवार (8 जून) से सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। इस घटनाक्रम में बिहार के खगड़िया का लाल मोहम्मद जावेद भी शहीद हो गया है। सोमवार देर रात जावेद की शहादत की सूचना खगड़िया पहुंची तो उनके घर पर लोगों की भीड़ जुट गई। बताया जा रहा है कि शहीद होने से पहले जावेद ने जैश के एक आतंकी को भी ढेर कर दिया।

शहीद जावेद के भाई मोहम्मद हिरा ने बताया कि करीब 10 पहले जावेद ने आर्मी ज्वॉइन की थी। वह आर्मी जीडी के पद पर कश्मीर में तैनात थे। जावेद का परिवार खगड़िया के मांड़रपंचायत के दक्षिणी वॉर्ड-10 में रहता है। मोहम्मद बकरुद्दीन ने अपने बेटे की शहादत पर फख्र जताया है।

Live Blog

18:35 (IST)11 Jun 2019
चमकी से अब तक 28 बच्चों की मौत

बिहार में चमकी बुखार से अब तक 28 बच्चों की मौत हो चुकी है। अस्पतालों में लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है।

17:07 (IST)11 Jun 2019
नीतीश कुमार बोले- धारा 370 और राम मंदिर पर नहीं होगा कोई समझौता

हाल ही में जेडीयू और बीजेपी के बीच आई कथित तल्खी के बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 और राम मंदिर को लेकर कोई समझौता नहीं होगा।

16:16 (IST)11 Jun 2019
17वीं लोकसभा के लिए जेडीयू की ओर से राजीव रंजन पार्लियामेंट्री पार्टी के नेता चुने गए

राजीव रंजन सिंह उर्फ लल्लन सिंह 17वीं लोकसभा के लिए जनता दल यूनाइटेड की ओर से पार्लियामेंट्री पार्टी के नेता चुने गए हैं। जबकि बैद्यानाथ प्रसाद महतो को डिप्टी लीडर चुना और दिलेश्वर कामित को पार्टी का मुख्य सचेतक चुना गया है।

15:44 (IST)11 Jun 2019
मधेपुरा में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

बिहार के मधेपुरा में बीती रात एक RJD नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिससे इलाके में तनाव फैल गया और लोगों ने सड़क जाम कर दी। अभी मौके पर पुलिस बल तैनात है।

14:31 (IST)11 Jun 2019
नहीं पहुंचे तेज प्रताप तो RJD कार्यकर्ताओं ने खुद ही काट लिया केक

आज आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन है। जिसके लिए कार्यकर्ताओं ने काफी तैयारी की थी। लेकिन जब केक के काटने के समय उनके बेटे तेजप्रताप मौके पर नहीं पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने खुद ही केक काटकर लालू को हैप्पी बर्थडे कह दिया।

12:56 (IST)11 Jun 2019
पटना में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पति ने पत्नी और बेटी के बाद खुद को भी मारी गोली

बिहार की राजधानी पटना में एक साथ तीन मौत से लोगों में दहशत फ़ैल गई है। बताया जा रहा है कि किदवईपुरी इलाके में एक पति ने पहले तो अपनी पत्नी और बेटी की गोलों मारकर हत्या का कर दी और फिर बाद में खुद को भी गोली से उड़ा लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

12:51 (IST)11 Jun 2019
ममता बनर्जी बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रहीं

नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि बयान सीएम ममता बनर्जी बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रहीं है।

11:43 (IST)11 Jun 2019
पटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

बिहार की राजधानी पटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। मामला किदवईपुरी का बताया जा रहा है। पुलिस की जांच जारी है।

10:08 (IST)11 Jun 2019
राजधानी दिल्ली में बारिश शुरू, बिहार को करना होगा इंतजार

देश की राजधानी दिल्ली में तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हो चुकी है। लेकिन अभी भी कई इलाकों में गर्मी का कहर जारी है। बिहार में अभी भी बारिश का इंतजार है।

09:43 (IST)11 Jun 2019
बिहार: आंधी-तूफान ने ली 3 की जान, 4 जख्मी

गोपालगंज में आंधी के चलते अचानक पेड़ गिर गया जिससे होटल में मौजूद आधा दर्जन लोग दब गए। इस दौरान दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। इसी तरह मोतीहारी में भी एक मौत हो गई।

08:25 (IST)11 Jun 2019
पप्‍पू यादव का विवादित बयान, कहा- शराब व शबाब के बिना नहीं रह सकते कुछ नेता

बिहार के मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ नेता और विधायक बिना शराब और शबाब के नहीं रह सकते। पप्‍पू यादव का यह बयान मणिपुर में बिहार के विधायकों का कथित वीडियो वायरल होने के बाद आया। हालांकि, बाद में वीडियो फर्जी निकला।

X