ताज़ा खबर
 

Bihar News Today, 08 July 2019: बिहार को ईको टूरिज्म के नाम पर नहीं मिला फंड : राजीव प्रताप रूडी

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today, Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: बिहार के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की वर्तमान हालत के लिए उनकी पत्नी राबड़ी देवी और तीनों बच्चे जिम्मेदार हैं।

Author पटना | Jul 08, 2019 19:06 pm
बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए देखें jansatta.com

वरिष्ठ बीजेपी नेता व छपरा से सांसद राजीव प्रताप रूडी ने सोमवार को लोकसभा में सोनपुर मेला और डॉल्फिन का मुद्दा उठाया। रूडी ने सदन में कहा कि बिहार को ईको टूरिज्म के नाम पर अबतक राशि नहीं मिली है। गंगा में डॉल्फिन देखने के लिए ईको टूरिज्म जरूरी है। केन्द्र ने बिहार सरकार के इस मांग को लंबित रखा है।

दानापुर हर्ष फायरिंग में दूल्हे व उसके भाई को गोली लगने की खबर है। घटना शाहपुर इलाके के विजयपथ की है। बताया जा रहा है कि शादी समारोह के दौरान फायरिंग की गई, जिसके बाद गोली दूल्हे व उसके भाई को जा लगी। जानकारी के मुताबिक़ इलाज के दौरान दूल्हे की मौत हो गई है वहीं घायल दूल्हे के भाई का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

National Hindi News, 08 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

बिहार के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लालू की वर्तमान हालत के लिए उनकी पत्नी राबड़ी देवी और तीनों बच्चे जिम्मेदार हैं। पप्पू यादव ने कहा कि लालू का परिवार उन्हें तबाह करने में लगा हुआ है। इस दौरान जेएपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में लालू के दोनों बेटों के बुरी तरह हारने की बात भी कही। पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि दोनों ने आरजेडी को बर्बाद कर दिया है। पार्टी पर उनकी पकड़ नहीं है। इस दौरान पप्‍पू यादव ने विधानसभा चुनाव में लालू यादव के साथ जाने की बात भी कही, लेकिन कुछ शर्तें भी रखीं।

Live Blog

Highlights

    18:59 (IST)08 Jul 2019
    जमुई : बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत

    जमुई जिले के खैरा के सोने इलाके में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हुई है। बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही अलर्ट जारी किया था।

    17:46 (IST)08 Jul 2019
    मधुबनी : बेकाबू ट्रैक्टर ने चार बच्चों को रौंदा

    मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना के झिटकोहिया में बेकाबू ट्रैक्टर ने चार बच्चों को रौंद दिया है। बताया जा रहा है कि हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है, वहीं अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हैं।

    14:03 (IST)08 Jul 2019
    तालाबों को करेंगे अतिक्रमण मुक्त : नीतीश

    सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि हम तालाबों को अतिक्रमण मुक्त कराएंगे। सार्वजनिक कुंओं का भी सर्वेक्षण कराया जा रहा है।

    13:30 (IST)08 Jul 2019
    दानापुर : हर्ष फायरिंग में दूल्हा व उसके भाई को लगी गोली

    दानापुर हर्ष फायरिंग में दूल्हे भाई को गोली लगने की खबर है। घटना शाहपुर इलाके के विजयपथ की है। बताया जा रहा है कि शादी समारोह के दौरान फायरिंग की गई, जिसके बाद गोली दूल्हे व उसके भाई को जा लगी। फिलहाल घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

    12:54 (IST)08 Jul 2019
    पटना : विधान परिषद में भजन कीर्तन का आयोजन, सभी सदस्य रहेंगे मौजूद

    विधान परिषद में सोमवार को भजन कीर्तन का आयोजन किया गया है। शाम 6 बजे से कबीर वाटिका में आयोजित इस कीर्तन में परिषद के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम का आयोजन विधानपार्षद संजय पासवान ने किया है।

    11:28 (IST)08 Jul 2019
    लालू को तबाह कर रहा उनका परिवार, किसी काम के नहीं दोनों भाई : पप्पू यादव

    जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लालू की वर्तमान हालत के लिए उनकी पत्नी राबड़ी देवी और तीनों बच्चे जिम्मेदार हैं। पप्पू यादव ने कहा कि लालू का परिवार उन्हें तबाह करने में लगा हुआ है।

    11:24 (IST)08 Jul 2019
    आरजेडी हमेशा जीरो पर ही होगी आउट : श्रवण कुमार

    जेडीयू के वरिष्ठ नेता श्रवण कुमार ने आरजेडी पर सदन की कार्यवाही नियम से नहीं चलने देने का आरोप लगाया है। श्रवण ने सूबे के लिए नीतीश को एकमात्र विकल्प बताया है। उन्होंने कहा कि आरजेडी अब हमेशा जीरो पर ही आउट होगी।

    10:43 (IST)08 Jul 2019
    मोतिहारी में पत्थर से कूचकर किशोर की हत्या

    बिहार के मोतिहारी पत्थर से कूचकर एक किशोर की हत्या कर दी गई है। यह घटना लखौरा के कटहरिया गांव में रविवार रात हुई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

    09:34 (IST)08 Jul 2019
    वैशाली में मशहूर केमिस्ट का अपहरण

    बिहार के वैशाली जिले में मशहूर दुकानदार रमेश राय के अपहरण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह लखनऊ गांव स्थित अपने घर से दुकान जा रहे थे। रास्ते में कुछ लोगों ने उन्हें किडनैप कर लिया। रमेश प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते हैं। परिजनों ने देसरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।