ताज़ा खबर
 

बिहार: वर्दी में सरकारी जिप्‍सी से एसपी ने निकाला जुलूस, सपना चौधरी के गाने पर नाचे पुलिसवाले

जिले के एसपी और पुलिसवालों के इस डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मशहूर सपना चौधऱी के गानों पर जिले के एसपी डांस कर रहे हैं और उनके साथ कई सारे पुलिसवाले भी डांस कर रहे हैं।

Author Published on: May 2, 2018 7:17 PM
मुंगेर के एसपी ने वर्दी में सरकारी गाड़ी से जुलूस निकाली

बिहार के मुंगेर जिले में खाकी वर्दी पहनकर सरकारी जिप्सी से यहां के एसपी ने एक जुलूस निकाला। इस जुलूस में कई पुलिसवाले सपना चौधरी के गाने पर नाचते नजर आए। खुद जिले के एसपी भी पुलिस वालों के साथ बीच सड़क पर ठुमके लगाते नजर आए। जिले के एसपी और पुलिसवालों के इस डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मशहूर सपना चौधऱी के गानों पर जिले के एसपी डांस कर रहे हैं और उनके साथ कई सारे पुलिसवाले भी डांस कर रहे हैं।

दरअसल राज्य सरकार ने 17 आईपीएस अधिकारियों का तबादला अभी कुछ ही दिनों पहले किया है। मुंगेर के एसपी आशीष भारती का तबादला अब भागलपुर जिले में कर दिया गया है। आशीष भारती को सरकार ने पदोन्नति देते हुए एसएसपी भी बनाया है। बतलाया जा रहा है कि तबादले की खुशी में ही यह जुलूस सड़कों पर निकाला गया था। जानकारी के मुताबिक इस जुलूस के दौरान शहर के अलग-अलग थानों के पुलिस वाले भी इसमे शामिल थे। इस जुलूस का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि सरकारी गाड़ी को सजा-धजा कर तैयार किया गया है। सड़क पर नाचने के बाद एसपी आशीष भारती इस गाड़ी पर सवार हो जाते हैं । जुलूस के दौरान सरकारी जिप्सी को पूरे शहर में घूमाया जाता है। इसके बाद एसपी आशीष भारती घोड़े पर भी सवार हो जाते हैं। घोड़े पर सवार होकर भी वो शहर का चक्कर लगाते हैं।

इससे पहले बिहार में अधिकारियों का तबादला किये जाने के बाद वैशाली से भी एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई थी। तबादले के बाद वैशाली के एसपी राकेश कुमार को विदाई और शुभकामना देने के लिए एक फेयरवेल पार्टी का आय़ोजन किया गया था। एसपी राकेश कुमार के साथ उस वक्त वहां उनकी पत्नी भी मौजूद थीं। दरअसल 30 अप्रैल को जिस दिन एसपी राकेश कुमार को उनके साथी फेयरवेल दे रहे थे उसी दिन उनकी शादी की सालगिरह भी थी। लिहाजा मंच पर ही एसपी के दोस्तों ने फूल माला और लाल रंग की चुनरी मंगवाकर एसपी राकेश और उनकी पत्नी की दोबारा शादी करा दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मदरसा बलात्‍कार कांड: आरोपी वयस्‍क निकला, इसी रूप में होगी सुनवाई
2 कर्नाटक चुनाव: बीजेपी ने सार्वजनिक कर दिया सीएम सिद्धारमैया का मोबाइल नंबर
3 उ.प्र. में तीन महीने के अंदर होगा तीन लाख करोड़ का निवेशः योगी आदित्यनाथ