ताज़ा खबर
 

बिहारः राजनीति में उतर सकता है शहाबुद्दीन का बेटा, सिवान से 2019 का चुनाव लड़ने की तैयारी?

शहाबुद्दीन अपने बेटे ओसामा के लिए राष्ट्रीय जनता दल से टिकट मांग सकता है। शहाबुद्दीन सिवान से कई बार सांसद रह चुका है और इस बार वो अपने बेटे को वहां से चुनाव लड़ा सकता है।

Mohammad Shahabuddin, Shahabuddin, bail pleaराजद के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन। (फाइल फोटो)

बिहार के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा राजनीति में एंट्री कर सकता है। खबरों की माने तो शहाबुद्दीन अपने बेटे ओसामा को आने वाला लोकसभा चुनाव लड़ा सकता है। हाल ही में ओसामा पटना कॉलेज में नजर आया था। बता दें, ओसामा पटना कॉलेज परिसर स्थित इकबाल और नदवी हॉस्टल पहुंचा था। जहां पर उनके कई कार्यकर्ता भी दिखाई दिए थे। कॉलेज में शहाबुद्दीन जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए।

ओसामा राष्ट्रीय जनता दल के टिकट पर लड़ सकता है चुनाव-

बताया जा रहा है कि ओसामा की मां पटना स्थित एक अस्पताल में भर्ती है। ओसामा अपनी मां से मिलने के बाद पटना कॉलेज पहुंचे थे। चुनाव लड़ने को लेकर ओसामा ने कहा है कि वो पटना कॉलेज छात्रों से मिलने के लिए पहुंचे थे। इसे राजनीति से ना जोड़ा जाए। वहीं कॉलेज में हथियारबंद सुरक्षा लेकर पहुंचने पर विद्यार्थी परिषद ने ओसामा का विरोध किया। इससे पहले ओसामा ने सांसद पप्पू यादव से भी मुलाकात की थी। बिहार में इस बात की अटकले हैं कि शहाबुद्दीन अपने बेटे ओसामा के लिए राष्ट्रीय जनता दल से टिकट मांग सकता है। शहाबुद्दीन सिवान से कई बार सांसद रह चुका है और इस बार वो अपने बेटे को वहां से चुनाव लड़ा सकता है।

कौन है सहाबुद्दीन ?

शहाबुद्दीन लालू प्रसाद यादव का काफी करीबी माना जाता है। फिलहाल वो जेल में बंद है। शहाबुद्दीन पर हत्या समेत कई केस दर्ज हैं। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सीवान में दो भाइयों की हत्या मामले में शहाबुद्दीन की उम्रकैद की सजा को बरकरार रखा है। साल 1986 में शहाबुद्दीन के खिलाफ पहला आपराधिक मामला दर्ज हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी-बिहार वाले बयान को लेकर कमलनाथ पर दो केस दर्ज, एक मामले में 3 फरवरी को सुनवाई
2 IRCTC घोटाले में लालू यादव को मिली राहत, दिल्ली कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत
3 मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड: CBI ने दायर की चार्जशीट, मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर भी करता था किशोरियों से दुष्कर्म
यह पढ़ा क्या?
X