ताज़ा खबर
 

Bihar के नवादा में दर्दनाक हादसा, आसमानी बिजली गिरने से 8 बच्चों की मौत

बिहार के नवादा जिले में आसमानी बिजली गिरने से 8 बच्चों की मौत हो गई। यह हादसा धानपुर गांव मुसहरी में हुआ।

Author नवादा | July 19, 2019 5:18 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार में मॉब लिंचिंग में 3 लोगों की हत्या के बाद एक और दर्दनाक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां के नवादा जिले में आसमानी बिजली गिरने से 8 बच्चों की मौत हो गई। यह हादसा धानपुर गांव मुसहरी में हुआ। मामले की जानकारी मिलने के बाद गांव में कोहराम मच गया है। लोग अपने बच्चों की मौत को लेकर बिलख रहे हैं।

ऐसे हुआ हादसा: जानकारी के मुताबिक, हादसे के वक्त काशीचक थाना एरिया के अंतर्गत आने वाले धानपुर गांव मुसहरी में शुक्रवार को काफी बच्चे पीपल के पेड़ के नीचे खेल रहे थे। इस दौरान उनके आसपास भी काफी लोग मौजूद थे। अचानक आसमानी बिजली गिरी और 8 बच्चों की मौत हो गई। वहीं, काफी लोग घायल हो गए।

National Hindi News, 19 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

दोपहर में थी गरमी: बताया जा रहा है कि नवादा जिले के धानपुर गांव मुसहरी में शुक्रवार सुबह से काफी गर्मी थी। दोपहर 3 बजे अचानक मौसम बदल गया और आंधी-बारिश होने लगी। ऐसे में बच्चे बारिश का लुत्फ उठाने के लिए पीपल के पेड़ के नीचे खेल रहे थे। अचानक आसमान से बिजली कहर बनकर टूटी और यह दर्दनाक हादसा हो गया।

Bihar News Today, 19 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी: इस हादसे में घायल हुए लोगों को बौरी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। बता दें कि बिहार शुक्रवार सुबह से ही सुर्खियों में है। यहां के छपरा जिले में पशु चोरी के शक में भीड़ ने 3 लोगों को पीट-पीटकर मार डाला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App