ताज़ा खबर
 

बिहार: हवस का विरोध किया तो महिला की गोद से तीन महीने के बच्चे को छीना और आग में फेंक दिया

पुलिस ने बताया कि घटना बोचहां थाना क्षेत्र में हुई जब महिला अपने घर के बाहर अलाव के पास बैठी थी। उन्होंने बताया कि पुरुष ने महिला के पास बैठकर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: February 1, 2021 8:02 AM
Muzaffarpur,Bihar,Secual Harrasment, crime, women, child, jansattaतस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतीकरण के लिए किया गया है।

बिहार से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। राज्य के मुजफ्फरपुर जिले में एक व्यक्ति ने एक महिला द्वारा यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर उसकी तीन महीने की बच्ची को कथित तौर पर आग में फेंक दिया। इस घटना में बच्ची बुरी तरह झुलस गई है। घटना के बाद महिला ने स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बच्ची के पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं और उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

महिला का आरोप है कि वह अपने बच्ची को गोद में लेकर बैठी थी। तभी एक व्यक्ति ने उससे गलत हरकत करने की कोशिश की। विरोध किया तो बच्ची को गोद से छीनकर आग में फेंक दिया। इसमें बच्ची बुरी तरह से झुलस गई। वहीं पुलिस ने बताया कि घटना बोचहां थाना क्षेत्र में हुई जब महिला अपने घर के बाहर अलाव के पास बैठी थी। उन्होंने बताया कि पुरुष ने महिला के पास बैठकर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद, शख्स ने बच्ची को महिला की गोद से छीन लिया और उसे आग में फेंक दिया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) बैद्यनाथ सिंह ने कहा कि घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति पर आईपीसी की धारा 307 , 354, 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है। महिला के पति ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन ने पहले प्राथमिकी दर्ज करने से मना कर दिया, जिसके बाद उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंत कांत से संपर्क किया।उन्होंने बताया कि एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है।

(भाषा इनपुट के साथ)

Next Stories
1 बिहारः CM नीतीश से मिले RLSP के उपेंद्र, कहा- हम दोनों भाई साथ हैं, पर सियासी तौर पर अलग-अलग
2 कृषि कानूनः BJP को हरियाणा में झटका! किसानों के समर्थन में बलवान सिंह दौलतपुरिया ने छोड़ी पार्टी
3 तेलंगानाः वैक्सीन लेने वाली आंगनबाड़ी शिक्षिका की मौत, डॉक्टर बोले- टीका से कोई संबंध नहीं
ये पढ़ा क्या?
X