ताज़ा खबर
 

गाय को हॉर्न बजाकर डराया तो मालिक ने पीटा, फिर फोड़ दी आंख

बिहार में गाय को कथित रूप से डराने पर एक शख्स की पिटाई का मामला सामने आया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार में गाय को कथित रूप से डराने पर एक शख्स की पिटाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि गाय के मालिक ने शख्स को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी एक आंख फूट गई। यह मामला बिहार के मैना गांव का है। वह पटना से 250 किलोमीटर की दूरी पर है। जिस शख्स की पिटाई की बात कही जा रही है उसका नाम गणेश मंडल है। 30 साल का गणेश एक माल सप्लाई करने वाली गाड़ी चलाता है।

पुलिस के मुताबिक, 27 अप्रैल को गणेश पास के जिले से काम निपटा कर आ रहा था। उसे नेशनल हाईवे 107 से होकर जाना था। वहां पर उसे एक गाय घूमती हुई मिली। जिसे रास्ते से हटाने के लिए गणेश ने हॉर्न बजाया। गाय हटने की जगह कथित रूप से डर गई और वहां से भाग खड़ी हुई। इस वजह से उसके मालिक को गुस्सा आ गया और उसने गणेश को पीटना शुरू कर दिया। जिस शख्स ने गणेश को पीटा उसकी पहचान राम दुलेर यादव के रूप में हुई है। पिटाई से गणेश बेहोश हो गया था। उसकी उल्टी आंख पर चोट लगी थी।

इस पूरे मामले पर राम दुलेर यादव ने इस बात के इंकार किया कि उसकी गाय नेशनल हाईवे पर टहल रही थी। उसने कहा कि जिस वक्त गणेश ने गाय को हॉर्न बजाकर डराया उस वक्त वह दूध निकाल रहा था। फिलहाल वहां के एसएचओ इजहार आलम ने FIR दर्ज कर ली है। मंडल ने पुलिस में शिकायत की थी। फिलहाल आगे की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App