ताज़ा खबर
 

बिहार के मधुबनी में महादलित युवती के साथ गैंगरेप कर आरोपियों ने किया फोटो वायरल, पीड़ित की शादी टूटी

महादलित युवती के साथ गैंगरेप की घटना के बाद युवकों ने तस्वीर की वायरल। तस्वीर वायरल होने के बाद युवती की शादी टूट गई।

पीड़िता ने बताया कि जब वो दोपहर के समय खेत पर शौच के लिए गई तो वहां पर पहले से मौजूद तीन लोगों ने उसे अकेला पाकर पकड़ लिया और गोली मारने की धमकी देने लगे।(तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है)

बिहार के मधुबनी जिले में एक महादलित युवती के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। इस मामले में सबसे बड़ी बात यह है कि महिला के साथ गैंगरेप करने वाले युवकों ने घटना की तस्वीर को वायरल कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस युवती की शादी होने वाली थी लेकिन घटना वाले दिन की तस्वीर वायरल होने के बाद उसकी शादी टूट गई है। यह घटना 9 दिसंबर को हुई थी।

उस रात युवती शौच के लिए अपने घर से बाहर आई थी कि तभी पांच युवक वहां आए और युवती को जबरदस्ती उठाकर एक नजदीकी स्कूल में ले गए। इसी स्कूल के अंदर युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। काफी देर तक घर न लौटने पर युवती के परिवार वालों ने उसे ढूंढना शुरू किया। काफी देर ढूंढने के बाद युवती अपने परिजनों को घर के नजदीकी स्कूल के पास गंभीर हालत में मिली।

हालांकि, इज्जत बचाने के डर के चलते परिवार वालों ने मामले को दबा लिया और तब तक मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। दरअसल, इस हादसे से पहले युवती के घरवालों ने उसकी शादी तय कर रख थी और इसी वजह के चलते उन्होंने मामले को दबाना भी चाहा। लेकिन इस घटना में शामिल युवकों राजा, अमन राज और पंकज कुमार सिंह ने इस घटना की आपत्तिजनक  तस्वीर वायरल कर दी जिससे युवती की शादी टूट गई।
शादी टूट जाने के बाद युवती के परिवार वालों ने घटना की शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के बाद राजा, अमन राज और पंकज कुमार सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

वीडियो: सुप्रीम कोर्ट ने BCCI अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को लगाई फटकार; कहा- 'अदालत में झूठ साबित हुआ तो जाएंगे जेल'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App