ताज़ा खबर
 

लालू के लाल तेजप्रताप बोले- मेरे पास कई विडियो हैं, सब दिखा दूंगा, ऐश्वर्या से मेरा नाता नहीं

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप सुर्खियों में बने रहते हैं। शुक्रवार को उनसे मीडिया ने उनके ससुर चंद्रिका राय के जनता दल यूनाइटेड में शामिल होने पर सवाल पूछा तो तेज प्रताप भड़क गए। तेज प्रताप ने कहा हम किसी चंद्रिका-फंद्रिका राय को नहीं जानते और ऐश्वर्या राय […]

Tej Pratap Yadav, Chandrika Rai, RJD, JDU, Bihar, बिहार, तेज प्रताप यादव, चंद्रिका राय, जेडीयू, patna-city-jagran-special,news,state,Bihar Assembly Election, Bihar Assembly Election 2020, Bihar Election, Elections, Lalu Prasad Yadav, Chandrika Rai, Aishwarya Rai, Tej Pratap Yadav, CM Nitish Kumar, Dr, Karishma, RJD, JDU, Mahua Assembly Seat, Raghopur Assembly Seat, Tej Pratap Aishwarya Divorce, Bihar Top, Bihar Politics, बिहार समाचार, ऐश्‍वर्या राय, तेज प्रताप यादव, तेजस्‍वी यादव, चंदिगका राय, लालू प्रसाद यादव, बिहार विधानसभा चुनाव ,News,National News,Bihar news Patna City Bihar, jansattaराजद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव। (इमेज सोर्स- ट्विटर/तेज प्रताप यादव) (फाइल)

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप सुर्खियों में बने रहते हैं। शुक्रवार को उनसे मीडिया ने उनके ससुर चंद्रिका राय के जनता दल यूनाइटेड में शामिल होने पर सवाल पूछा तो तेज प्रताप भड़क गए। तेज प्रताप ने कहा हम किसी चंद्रिका-फंद्रिका राय को नहीं जानते और ऐश्वर्या राय के साथ मेरा किसी तरह का रिश्ता नहीं है।

तेज प्रताप ने नाराज़ होते हुए कहा “चंद्रिका राय की मेरे सामने खड़े होने की औकात नहीं है।” लालू के लाल ने कहा कि उनकी कोई हैसियत नहीं है, कोई वजूद नहीं है। वह आरजेडी को किस तरह प्रभावित कर पाएंगे हिम्मत है तो चंद्रिका राय सीधे आएं और मुकाबला करें। जनता चंद्रिका राय को नहीं, लालू प्रसाद को चाहती है। तेजप्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या के चुनाव लड़ने की बात पर कहा “जिसको लड़ना है लड़े, मुझे मतलब नहीं है। मैं नारी का सम्मान करता हूं, इसलिए चुप हूं। ऐश्वर्या से हमारा संबंध खत्म हो गया है। ससुराल पक्ष के लोग हर तरह से कमजोर हैं। मेरे पास सारे सबूत हैं। मेरे पास बहुत सारे वीडियो क्लिप भी हैं। मैं वह सब वीडियो क्लिप दिखा सकता हूं।”

तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने जेडीयू में शामिल होने के बाद तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों पर निशाना साधा था। चंद्रिका ने कहा था कि दोनों भाई सुरक्षित सीट की तलाश कर रहे हैं। ऐश्वर्या भी चुनाव लड़ सकती हैं। वहीं इसपर तेज प्रताप ने कहा था कि चंद्रिक राय के पार्टी से जुड़ने से जेडीयू को कुछ नहीं मिलने वाला। यहां तक कि जेडीयू के कुछ विधायक हमारे संपर्क में हैं और उनके आरजेडी ज्‍वॉइन करने की खबर हम चार-पांच दिन में शेयर करेंगे।

बता दें तेज प्रताप यादव के साथ चंद्रिका राय की बेटी ऐश्‍वर्या राय की शादी हुई है। लेकिन शादी के छह महीने के भीतर ही तेज प्रताप ने तलाक का मुकदमा दायर कर दिया। इसके बाद लंबे समय तक ऐश्‍वर्या ससुराल में ही रहीं। बाद में उन्‍हें ससुराल से बाहर कर दिया गया। फिलहाल, वे अपने माता-पिता के साथ रहतीं हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली दंगा: कोर्ट ने माना- ताहिर हुसैन ने मुस्लिमों को हिंसा के लिए भड़काया था
2 Bihar Assembly Election 2020: COVID-19 काल में कैसे होंगे चुनाव? EC की गाइडलाइंस जारी, जानें
3 बिहार के बड़े पलटीमार: जीतनराम 5 तो नागमणि 11 बार कर चुके हैं दल-बदल
ये पढ़ा क्या?
X