ताज़ा खबर
 

सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर इस शहर पहुंचे तेज प्रताप, पटना में परिवार करता रह गया इंतजार

लालू प्रसाद के सबसे बड़े बेटे और विधायक तेज प्रताप लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अपने पिता से रांची में मुलाकात के बाद गया पहुंचे तेज प्रताप सुरक्षा कर्मियों को बिना बताए दूसरे शहर निकल गए हैं।

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव (फोटो सोर्स- ट्विटर/@TejYadav14)

लालू प्रसाद के सबसे बड़े बेटे और विधायक तेज प्रताप लगातार चर्चा में बने हुए हैं।अपने पिता से रांची में मुलाकात के बाद गया पहुंचे तेज प्रताप सुरक्षा कर्मियों को बिना बताए दूसरे शहर निकल गए हैं. कहा जा रहा है कि राबड़ी देवी समेत पूरा परिवार पटना में उनका इंतजार कर रहा था पर वे वहां न जाकर उत्तर प्रदेश चले गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, उनके बनारस में होने की सूचना है. हो सकता है कि वे बाबा विश्वनाथ के दर्शन को भी पहुंचे। बता दें कि अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच ऐसी भी खबरें हैं कि अपने परिवार से नाराज चल रहे तेज प्रताप वृंदावन भी जा सकते हैं। यहां वह पहले भी पूजा-पाठ के लिए आते रहे हैं।

बीमारी की बात बताकर गया में रुके

परिवार से विवाद के बीच तेज प्रताप अपने पिता लालू से मिलने रांची गए थे। वहां रविवार को रात रुकने के बाद वे पटना लौट रहे थे. पर बुखार और तबियत खराब की बात कह कर वे बोधगया में ही रुक गए।इस दौरान वे एक होटल में रुके. पर अगली सुबह वे गायब थे. वे कहां गए, उनके सुरक्षाकर्मियों को भी नहीं पता है।

क्यों नाराज चल रहे हैं तेज प्रताप

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप अपनी पत्नी और परिवार से नाराज चल रहे हैं. तलाक की अर्जी के बाद उन्होंने दावा किया था कि उनके परिवार ही उनके खिलाफ साजिश की. उन्हें फंसाया गया. शादी के पीछे राजनीतिक फायदे की बात भी सामने आई थी. कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या के पिता राजद से टिकट मांग रहे थे, जिससे वे नाराज हैं.  तेज प्रताप ने यहां तक कह दिया था कि वे और उनकी पत्नी एक दूसरे से बहुत अलग हैं और घुट-घुट कर जीने से अच्छा है कि अलग रहें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App