ताज़ा खबर
 

बिहार: पत्रकारों की थाने में एंट्री बैन, शराब पीने की खबर दिखाई तो नाराज एसपी ने उठाया कदम

थाने में रखी शराब की कुछ बोतलों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

Bihar, katihar , policeप्रतीकात्मक तस्वीर। (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

शराबबंदी वाले राज्य बिहार में पत्रकारों ने जब थाने में शराब पीने की खबर बनाई तब पुलिस अधीक्षक इस बात से नाराज हो गए। एसपी ने अब थाना परिसर में पत्रकारों के जाने पर ही रोक लगा दिया है। मामला नालंदा जिले का है। नालंदा जिले के दीप नगर थाने में पत्रकारों की एंट्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इस बात की पुष्टि डीएसपी ने की है।

यहां आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले बिहार के नालंदा जिले से एक खबर आई थी कि यहां के दीप नगर थाने में शराब की पार्टी चल रही है। आरोप लगा था कि थाने की सबसे ऊपरी मंजिल की छत पर संतरी रूम को शराब पीने के लिए इस्तेमाल में लाया जा रहा है। आरोप लगा था कि थाने में जमकर शराब पार्टी होती है और शराब की बोतलों को पुआल के नीचे छिपा दिया जाता है।

‘न्यूज 18’ ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि कोई भी वरीय पदाधिकारी थाने के छत पर नहीं जाते इसी वजह से कुछ पुलिसकर्मियों की यह कारगुजारी छिपी हुई है। थाने में रखी शराब की कुछ बोतलों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इसके बाद इस मामले में काफी हंगामा खड़ा हो गया था। पुलिस की काफी किरकिरी होने के बाद बड़े अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही थी। अब तक इस मामले में 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है।

अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि यहां के एसपी ने दीप नगर थाने में पत्रकारों के घुसने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

 

Next Stories
1 रिहाना केसः सचिन-कोहली समेत भारतीय शख्सियतों के ट्वीट्स की जांच कराएगी महाराष्ट्र सरकार
2 जेल में बंद मुख्तार अंसारी से घबराए कांग्रेसी अजय राय, CM योगी को खत लिख बोले- मेरी जान खतरे में, दें सुरक्षा
3 LAC पर चीन भेज रहा और जवान, हथियार और मिसाइल, भारत भी बढ़ाएगा चौकसी-निगरानी
आज का राशिफल
X