बिहार: साथ में पढ़ने वाले लड़के से बात करते देखा, भाई ने काट दिया बहन का गला

आरोप है कि छात्रा के भाई को सहपाठी छात्र से अपनी बहन का बात करना इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने दोस्त की मदद से बहन का ही गला रेत दिया।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

बिहार के समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र में एक छात्रा के लिए अपने सहपाठी लड़के से बात करना महंगा पड़ गया। आरोप है कि छात्रा के भाई को सहपाठी छात्र से अपनी बहन का बात करना इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने दोस्त की मदद से बहन का ही गला रेत दिया। घायल अवस्था में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार, मोहनपुर की रहने वाली छात्रा पास के ही काशीपुर स्थित एक कोचिंग संस्थान में पढ़ने जाती थी। वह उसी कोचिंग में पढ़ने वाले एक छात्र से वह बात किया करती थी। दो दिन पूर्व छात्रा अपने सहपाठी छात्र से बात कर रही थी, तभी छात्रा का भाई छोटू भी वहां पहुंच गया। घर आकर छोटू ने अपनी बहन को काफी भला-बुरा कहा। यह सुनकर छात्रा नाराज होकर अपनी बड़ी बहन के घर चंदौली गांव चली गई।

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को उसका भाई छोटू अपने दोस्त चंदन के साथ चंदौली गांव पहुंचा और उसे मोटरसाइकिल से लेकर अपने गांव लौटने लगा। आरोप है कि रास्ते में श्रीरामपुर गांव के समीप एक बगीचे में छोटू ने मोटरसाइकिल रोक दी और चंदन के साथ उसके गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर खेत में काम करने वाले मजदूर पहुंच गए तब दोनों आरोपी वहां से भाग गए।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पीड़ित छात्रा को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। पूसा के पुलिस अधिकारी विजय शंकर उपाध्याय ने शनिवार को बताया कि छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X