ताज़ा खबर
 

बिहार: बेगुसराय में सरेराह कपल के साथ मारपीट, युवती से की रेप की कोशिश!

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कि 5-6 युवक युवती के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं।

महिला से छेड़छाड़ करते युवक। (फोटो: Video grab image)

बिहार के बेगुसराय में एक प्रेमी जोड़े के साथ सरेराह जबरन मारपीट की गई। प्रेमी जोड़े को युवकों के एक समूह ने डंडे और लाठियों से पीटा। इस दौरान युवती के साथ रेप की कोशिश की गई।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें 5-6 युवक युवती के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान युवती के साथ दुष्कर्म करने के भी कोशिश की गई। प्रेमी जोड़े ने जब उनसे ऐसा न करने की विनती की तो वह उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। इस दौरान बदमाश इस पूरे घटनाक्रम को उन्होंने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर रहे थे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

यह मामला वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव का बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होते ही स्थानीय पुलिस हरकत में आई और बदमाशों के तुरंत गिरफ्तारी के आदेश दे दिए गए हैं। स्थानीय मुखिया द्वारा डीएसपी राजन सिन्हा और वीरपुर थानाध्यक्ष वरूण कुमार से इस मामले की जांच करवाई जा रही है।

बीते दिनों राजस्थान में भी सामने आया था ऐसा मामला

ऐसा है एक मामला बीते दिनों राजस्थान के अलवर से भी सामने आया था। दलित महिला का उनके पति के सामने ही 26 अप्रैल को गैंग रेप किया गया था। पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर थानागाजी अलवर बाईपास पर थे जिसके बाद 6 लोग जबरन महिला और पति को जंगल ले गए और पति के सामने ही महिला का गैंगरेप किया। यही नहीं उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया और फिर यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

इस मामले पर 6 दिन बाद 2 मई को एफआईआर दर्ज हुई। इसके बाद आरोपियों ने 2 दिन बाद वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। पुलिस ने मामले में अबतक 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें वह शख्स भी शामिल है जिसने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X