ताज़ा खबर
 

सीएम पद से संतुष्ट नहीं हैं नीतीश कुमार की बहन, कहा- …मांग कर रहे हैं कि अबकी बार प्रधानमंत्री बनें

नीतीश कुमार की बड़ी बहन ने कहा कि भाई दूज पर भाई की लंबी आयु की प्रार्थना की, इसके साथ ही वो नीतीश को बतौर देश का पीएम बनते देखना चाहती हैं।

nitish kumar familyजेडीयू नेता नीतीश कुमार की बड़ी बहन। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार की बड़ी बहन उनके सिर्फ मुख्यमंत्री बने रहने से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो चाहती हैं कि उनका छोटा भाई अबकी बार देश का प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा कि भाई दूज पर भाई की लंबी आयु की प्रार्थना की, इसके साथ ही वो नीतीश को बतौर देश का पीएम बनते देखना चाहती हैं। न्यूज24 के रिपोर्टर के एक सवाल के जवाब में उन्होंने ये बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद से वो आगे बढ़ प्रधानमंत्री पद संभालें। ऐसी हम प्रार्थना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो छोटे भाई नीतीश को प्रसाद खिलाने के लिए उनके पास भी जाएंगी। पूछने पर की वो किस समय भाई से मिलने जाएंगी? उन्होंने कहा कि वहां से बुलावा आते ही भाई के पहुंच जाएंगी। सीएम आवास से उन्हें बुलावा आने की देर है। उन्होंने कहा कि नीतीश के शासन में सभी कार्य पूरे हो चुके हैं।

Bihar Oath Ceremony 2020 LIVE Updates

बता दें कि जेडीयू चीफ नीतीश कुमार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित तमाम नेताओं की मौजूदगी में सोमवार शाम को बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। बिहार की नई सरकार में यूपी की तर्ज पर भाजपा के दो उपमुख्यमंत्री बनने की संभावना है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कटिहार से चौथी बार विधायक निर्वाचित हुए तारकिशोर प्रसाद और बेतिया से विधायक रेणु देवी उपमुख्यमंत्री पद के मुख्य दावेदार हैं।

इधर बिहार में विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनने वाली नई सरकार के सोमवार शाम को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार करेगा। राजद ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। इस बीच, राज्य में विपक्षी महागठबंधन के घटक दल कांग्रेस ने भी कहा कि वह शपथग्रहण में शामिल नहीं होगी। राजद के ट्वीट किया, ‘राजद शपथ ग्रहण का बहिष्कार करता है। बदलाव का जनादेश राजग के विरुद्ध है। जनादेश को ‘शासनादेश’ से बदल दिया गया।’

विपक्षी पार्टी ने राजग पर निशाना साधते हुए कहा, ‘बिहार के बेरोजगारों, किसानों, संविदाकर्मियों और नियोजित शिक्षकों से पूछिए कि उन पर क्या गुजर रही है।’ राजद ने कहा, ‘राजग के फर्जीवाड़े से जनता आक्रोशित है। हम जनप्रतिनिधि हैं और जनता के साथ खड़े हैं।’ (एजेंसी इनपुट)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आंध्र प्रदेशः BJP नेता ने बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे को बता दिया ‘देशभक्त’, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट
यह पढ़ा क्या?
X