ताज़ा खबर
 

Bihar: नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के नेता के घर में चोरी, लाखों रुपए और ज्वैलरी ले गए चोर

बिहार में जेडीयू नेता के घर लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि जब चोरी हुई, उस समय जेडीयू नेता शहजाद शाह परिवार सहित अपनी ससुराल गए हुए थे।

बिहार में JDU नेता के घर हुई लाखों की चोरी फोटो सोर्सः ANI

बिहार के गया में जनता दल यूनाइटेड ( जेडीयू) नेता शहजाद शाह के घर से लाखों रुपयों और जेवरात की चोरी का मामला सामने आया है। घटना गया के रामपुर की है, जिसे शनिवार ( 16 मार्च) को अंजाम दिया गया। रामपुर के एएसआई गोपाल मिश्रा के मुताबिक, हमें खबर मिली थी कि गया के रामपुर में रहने वाले जेडीयू नेता शहजाद शाह के घर से 4 लाख रुपए कैश और करीब 3 लाख रुपए के जेवर चोरी हुए हैं। साथ ही, चोर अन्य कीमती सामान भी ले गए हैं। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हालांकि, इस मामले में पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। एएसआई गोपाल मिश्रा ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए चोरों का जल्द से जल्द पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

घटना के समय घर पर कोई नहीं था मौजूदः पुलिस के मुताबिक, जिस समय यह घटना हुई, उस समय घर पर कोई मौजूद नहीं था। शाह परिवार सहित अपनी ससुराल गए हुए थे। इसी बीच चोरों ने ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया और तीन लाख के जेवर व 4 लाख कैश लेकर फरार हो गए। शाह ने बताया कि जब वे घर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। तिजोरी का ताला टूटा हुआ था।

पुलिस को आशंका- चोरों ने कई बार की रेकी : पुलिस ने बताया कि जितनी सफाई से चोरी की गई है, उसे देखकर लगता है कि घर की कई बार रेकी की गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस हर एंगल से इस केस की जांच कर रही है। जेडीयू नेता के घर चोरी से स्थानीय लोग सकते में आ गए हैं। उन्होंने कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब एक नेता तक का घर चोरों की पहुंच से दूर नहीं है तो हम फिर भी साधारण लोग हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App