ताज़ा खबर
 

Bihar: सीवान में JDU के पूर्व नेता के 13 वर्षीय बेटे का अपहरण, फिरौती में 50 लाख नहीं मिले तो जान से मार डाला

बिहार के सीवान में पूर्व जेडीयू नेता के 13 वर्षीय बेटे की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि अपहरण के बाद 50 लाख की फिरौती नहीं मिलने की वजह से बदमाशों ने बच्चे की हत्या की है।

Author Updated: April 4, 2019 11:36 AM
(प्रतीकात्मक तस्वीर- इंडियन एक्सप्रेस)

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बिहार के सीवान में दिवंगत जेडीयू नेता के 13 वर्षीय बेटे की हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्चे का अपहरण कर 50 लाख की फिरौती मांगी गई थी, लेकिन फिरौती नहीं मिलने पर बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। देर रात बच्चे का शव खेत में पड़ा मिला। सीवान के एसपी के मुताबिक मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, अभी जांच जारी है।

National Hindi News, 4 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

क्या है मामला: बता दें कि सीवान में जेडीयू के स्थानीय नेता रहे दिवंगत सुरेंद्र सिंह पटेल के 13 साल के बेटे राहुल का बदमाशों ने अपहरण किया था। लेकिन गुरूवार (4 अप्रैल) को उसका शव खेतों में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि राहुल केंद्रीय विद्यालय का छात्र था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राहुल को छोड़ने के बदले 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई थी। लेकिन फिरौती की रकम नहीं मिलने की वजह से उसकी हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि इसके पहले 2006 में राहुल के पिता सुरेंद्र पटेल की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस का बयान: मामले में सीवान के एएसपी केके मिश्रा ने कहा कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है, मामले की जांच जारी है।

कुछ महीने पहले सीवान में हुआ था एक और मर्डर: बता दें कि कुछ महीने पहले ही सीवान में आरजेडी के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 #Metoo पर बोलीं दंगल गर्ल फातिमा सना शेख- मेरा भी उत्पीड़न हुआ, तब मैं बहुत छोटी थी
2 Mumbai: ओवरलोडेड ट्रक की वजह से टूटा सेप्टिक टैंक का कवर और गटर में समा गए 3 बच्चे व एक महिला
3 सिख समुदाय ने लगाया धार्मिक भावनाएं आहत होने का आरोप, राष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल से डिलीट करना पड़ा वीडियो
ये पढ़ा क्‍या!
X