ताज़ा खबर
 

Bihar: पूर्व सीएम राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात CRPF जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत

आरजेडी नेता और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ जवान ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि राबड़ी देवा के बॉडीगार्ड ने खुद को गाली मार ली।

rabri-deviआरजेडी नेता राबड़ी देवी (एक्सप्रेस फाइल)

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात एक सीआरपीएफ जवान के आत्महत्या करने की खबर है। बताया जा रहा है कि जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक सीआरपीएफ जवान कर्नाटक का रहने वाला था और कुछ दिन पहले ही घर से छुट्टियां बिताकर लौटा था। यह घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राबड़ी देवी के पटना आवास में तैनात एक सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। घटना कल रात 10 बजे के करीब बताई जा रही है। सीआरपीएफ के जवान का नाम गिरिअप्पा बताया जा रहा है। हालांकि आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि पारिवारिक विवाद में जवान ने आत्महत्या की है। सचिवालय के डीएसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मृतक सीआरपीएफ जवान गिरिअप्पा का उसकी पत्नी से फोन पर विवाद हुआ था। इसके बाद ही उसने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है। कहा जा रहा है कि जल्द ही हत्या के कारणों का पता लगाया जाएगा। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर राबड़ी देवी लगातार पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रही है। इस बार बिहार में आरजेडी, कांग्रेस और आरएलएसपी समेत कई छोटे दल मिलकर चुनाव लड़ रहे है।

Next Stories
1 रेल टिकट बुक करने वाले ध्यान दें, 18-19 मई को इस समय बंद रहेगी IRCTC की वेबसाइट, ऐसे करा सकते हैं कैंसिल
2 वाराणसी में वोटिंग से 1 दिन पहले PM मोदी ने किए केदारनाथ दर्शन, गुफा में करेंगे ध्यान, कल जाएंगे बद्रीनाथ
3 मोदी सरकार के मंत्री महेश शर्मा की ब्लैकमेलिंग में राष्ट्रकवि दिनकर की नातिन समाजसेवी उषा ठाकुर गिरफ्तार
चुनावी चैलेंज
X