scorecardresearch

बिहारः अफसरों संग बैठक की तेज प्रताप ने बनवाई Reel तो उठे कई सवाल, जानिए पूरा मामला

Bihar Tej Pratap Yadav: तेज प्रताप यादव के रील मामले पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि यह सरकार नौटंकीबाजों और अपराधियों की ही है।

बिहारः अफसरों संग बैठक की तेज प्रताप ने बनवाई Reel तो उठे कई सवाल, जानिए पूरा मामला
तेज प्रताप यादव ने अधिकारियों के साथ बनवाई रील। (फोटो सोर्स: वीडियो ग्रैब/ @prashant_rohan)

Bihar Tej Pratap Yadav: बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को वन मंत्री बनाया गया है, लेकिन तेज प्रताप यादव अक्सर कुछ ऐसा करते हैं, जिसके चलते वो चर्चा में बने रहते हैं। अब वन मंत्री बनने के बाद तेज प्रताप ने कुछ ऐसा ही किया है, जिससे वो लाइम लाइट में आ गए।

इस बार वन मंत्री तेज प्रताप यादव ने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने बैठक की रील बनवाकर इंस्टा और ट्विटर पर डाल दी। जिसके बाद तो तेज प्रताप विपक्षी दल बीजेपी के निशाने पर तो आ ही गए। वहीं तमाम यूजर्स भी तेज प्रताप यादव से तरह-तरह के सवाल पूछने लगे। वन विभाग के अधिकारियों के साथ बनाए गए इस मीटिंग रील के बैकग्राउंड में ‘गेट रेडी टू फाइट’ गाना बज रहा है। यह गाना 2016 में रिलीज हुई फिल्म बागी का है।

तेज प्रताप की रील पर बीजेपी बोली- बिहार में नौटंकीबाजों और अपराधियों की सरकार

तेज प्रताप यादव की इस रील पर भारतीय जनता पार्टी ने जमकर हमला बोला है। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि यह सरकार नौटंकीबाजों और अपराधियों की ही है। इनके मंत्री जनता के पैसे पर मौज कर रहे हैं, इनको लोगों से कोई लेना देना नहीं है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि बिहार की जनता आज त्रस्त है और इनको उसकी कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने मंत्री बनते ही सुरक्षा बढ़वा ली थी। आज बिहार में अपराध किस तरह से बढ़ा है, ये सबको पता है, लेकिन ये लोग बेफिक्र हैं।

विधानसभा की सीढ़ियों पर भी रील बनवा चुके हैं तेज प्रताप यादव

बता दें, अभी हाल ही में कुछ दिन पहले तेज प्रताप यादव ने राजगीर सफारी के दौरे के समय रील बनाई थी। इससे पहले तेजप्रताप यादव विधान सभा की सीढ़ियों पर भी रील बनवा चुके हैं। इतना ही नहीं तेज प्रताप राजगीर में पहाड़ों की वादियों के बीच भी दो रील बना चुके हैं। वहीं ग्लास ब्रीज और झूला ब्रिज पर बनाया गया तेज प्रताप का रील काफी सुर्खियों में रहा था।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-09-2022 at 06:29:08 pm
अपडेट