ताज़ा खबर
 

Bihar Floods: गजब का हिसाब है मीडिया वालों का, क्या लैंग्वेज हो भाई; CM नीतीश के बोल

Bihar Floods, Rains Patna News: पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्नों की भाषा पर सवाल उठाते हुए कहा सीएम नीतीश ने कहा-आप समाज को कहां ले जाना चाहते हैं। गजब का हिसाब हो गया है, हमारे मीडिया वाले... हम सबको प्रणाम करते हैं। क्या-क्या लैंग्वेज (भाषा) है भाई...।

Author पटना | Updated: October 4, 2019 6:57 AM
biharसीएम नीतीश कुमार (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

CM Nitish Kumar, Bihar Floods, Rains Patna News: बिहार इन दिनों भारी बारिश और बाढ़ की चपेट में है। जिसके चलते पटना से लेकर दूर दराज के कई जिले जलमग्न हो गए हैं। ऐसे में जब पत्रकारों ने सीएम नीतीश से जलजमाव को लेकर सवाल पूछा तो नाराज हो गए। मंलगवार की रात पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्नों की भाषा पर बुधवार को सवाल उठाते हुए कहा सीएम ने कहा-आप समाज को कहां ले जाना चाहते हैं। गजब का हिसाब हो गया है, हमारे मीडिया वाले… हम सबको प्रणाम करते हैं। क्या-क्या लैंग्वेज (भाषा) है भाई…।

क्या बोले नीतीश: बिहार के सीएम नीतीश कुमार पटना के ज्ञानभवन में महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर आयोजित “गांधी विचार समागम” को संबोधित कर रहे थे इस दौरान उन्होंने कहा- “एक कार्यक्रम में पहुंचे तो वहां भारी संख्या में (पत्रकार) पहुंचे हुए हैं। हमतो सबको पहचानते भी नहीं हैं। कहां कहां से भेज देता है। चिल्ला चिल्ला कर…। इसका क्या लाभ होने वाला है। कहां ले जाना चाहते हैं समाज को। किस तरह की भाषा का प्रयोग करते हैं। आपको कोई भ्रम है क्या? आपकी भाषा के प्रयोग करने से कुछ होता है क्या? कुछ नहीं होता है।”
National Hindi News LIVE News 03 October 2019: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जलमग्न इलाकों का किया दौरा: मंगलवार रात पटना शहर के जलमग्न इलाकों में पैदल चलकर पानी नीतीश कुमार ने जल निकासी का निरीक्षण किया था। इस दौरान उनकी पत्रकारों से नोंकझोक हो गई थी। इसी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा- ‘पूरी बात को समझिए और बिना समझे बिना मतलब की बात नहीं करनी चाहिए। प्रकृति के कारण ऐसी स्थिति आयी है।’

जनता के लिए समर्पित: उन्होंने कहा कि जनहित में और जनता के हित में जो काम किया जाता है हम उसके लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। हम कोई प्रचार के लिए समर्पित नहीं हैं। जितनी मेरी आलोचना करनी हो, खूब मन से करिए लेकिन जरा भाई समाज का भी ख्याल रखिए।

Next Stories
1 Bihar Floods: अब नीतीश के मंत्री ने दिया अजब बयान, कहा- कांग्रेस-RJD की वजह से पटना में आई बाढ़
2 UP: कांग्रेस के बहिष्कार के बाद भी विधानसभा पहुंचीं MLA अदिति सिंह, CM योगी से भी की मुलाकात
3 सरकारी शिविरों में शरण लिए मवेशियों को चारे की घोर किल्लत, प्रशासन की ओर से कोई पहल नहीं
ये पढ़ा क्या?
X