ताज़ा खबर
 

बिहार: भाजपा और जदयू विधायक में लड़ाई, एक ने बताया जान का खतरा तो दूसरे ने कहा- वो बैल है, उल्टा मुझे खतरा

बिहपुर के भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र के गोपालपुर ने जदयू विधायक गोपाल मंडल पर जान से खतरा होने का आरोप लगया है। जिसके बाद जदयू विधायक के समर्थन में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने माेर्चा खाेल दिया है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: January 25, 2021 9:54 AM
bihar, JDU, BJP, Engineer Shailendra, Gopal Mandal, fight, nitish kumar, jansattaभाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल पर जान से खतरा होने का आरोप लगया है।

बिहार में एक बार फिर सियासत गरमाती दिख रही है। सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक आपस में भीड़ गए हैं और एक दूसरे पर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी कर रहे हैं। बिहपुर के भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल पर जान से खतरा होने का आरोप लगया है। जिसके बाद जदयू विधायक के समर्थन में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने माेर्चा खाेल दिया है।

मामला इतना बढ़ गया है कि शैलेंद्र ने मंडल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई है। शैलेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनकी जान को नरेंद्र कुमार से खतरा है। उन्होंने पुलिस मुख्यालय से खुद को सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार भी लगाई है। रविवार को नवगछिया में कर्पूरी ठाकुर की जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान जदयू के नवगछिया जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने कहा कि बिहपुर से कुमार शैलेंद्र की जीत जदयू कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से हुई है।

वीरेंद्र सिंह ने कहा “गोपाल मंडल सर्वमान्य जबकि इंजीनियर शैलेंद्र एक खास वर्ग के नेता हैं। अगर उनमें दम है, तो इस्तीफा देकर फिर से चुनाव लड़ लें, उन्हें अपनी औकात का पता चल जाएगा।उनकी जमानत जब्त करवा दूंगा।” गोपाल मंडल ने शैलेंद्र पर आरोप लगते हुए कहा कि सिक्योरिटी गार्ड लेने के लिए शैलेंद्र ऐसा कह रहे हैं। इंजीनियर शैलेंद्र को बैल बताते हुए उन्होंने कहा “जिसमें कोई गुण नहीं है, उसको लोग क्यों मारेगा? खतरा मुझे है, लेकिन मैं लड़ने के लिए हमेशा तैयार रहता हूं। गोपाल मंडल ने कहा कि जब कार्यकर्ताओं को कोई परेशान करेगा, तो वह लड़ेंगे।”

बता दें कुछ दिन पहले दोनों के बीच बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ था। इसमें गोपाल मंडल शैलेंद्र को धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। ऑडियो वायरल होने पर गोपाल मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा विधायक को अपना छोटा भाई कहते हुए सफाई पेश की थी।

Next Stories
1 सिर्फ छूना यौन हमला नहीं, त्वचा से त्वचा का संपर्क होना जरूरी- बॉम्बे हाईकोर्ट का बड़ा फैसला
2 स्टालिन की भगवान मुरंगा के भाले के साथ तस्वीर, पलानीस्वामी का द्रमुक प्रमुख पर छल करने का आरोप
3 नीतीश कुमार ने नहीं पूछा लालू यादव का हाल-चाल, बोले- 2018 में ही लिया था नहीं पूछने का फैसला
ये पढ़ा क्या?
X