ताज़ा खबर
 

जाति के आधार पर पैरवी नहीं सुनी तो नीतीश के मंत्री ने सीओ को दी तबाह करने की धमकी!

कल्याण मंत्री और जेडीयू विधायक रामसेवक सिंह का एक ऑडियो टेप वायरल हो रहा है जिसमें वे एक अधिकारी से जाति के आधार पर पैरवी कर रहे हैं।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 2, 2020 8:59 AM
bihar elections, bihar assembly polls, Tejashwi Yadav, nitish kumar, ramsewak singh, CO, jansattaBihar election 2020:सूबे के कल्याण मंत्री और जेडीयू विधायक रामसेवक सिंह का एक ऑडियो टेप वायरल हो रहा है। (twitter)

बिहार विधानसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं। इसी बीच सूबे के कल्याण मंत्री और जेडीयू विधायक रामसेवक सिंह का एक ऑडियो टेप वायरल हो रहा है जिसमें वे एक अधिकारी से जाति के आधार पर पैरवी कर रहे हैं। इस दौरान वे पैरवी नहीं सुनने पर उचकागांव सीओ को फटकार लगा रहे हैं। मंत्री सीओ से बोल रहे हैं कि आप फॉरवर्ड जाती से है इसीलिए आप बीडीओ का साथ दे रहे हैं, क्योंकि वह भी फॉरवर्ड है।

‘दैनिक भास्कर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक हथुआ के एनडीए प्रत्याशी ने उचकागांव सीओ को फोन लगाया और उनसे पूछा कि आंगनबाड़ी को कौन देखता है। इसपर सीओ ने बाते कि आंगनबाड़ी का काम वही संभालते हैं। मंत्री ने पूछा कि वहां कौन बाबू है जो बैकवर्ड लोगों को परेशान कर रहा है। कौन है जो उन्हें तबाह करना चाहता है। इसपर सीओ ने चौंकते हुए पूछा किसको तबाह किया है सर?

इसपर रामसेवक सिंह ने कहा “आंगनबाड़ी में मीना कुमारी है उसके बारे में आप से कहे थे, वो ड्यूटी नहीं करती है क्या। ” इसपर सीओ ने कहा “सर उन्होने थोड़ी सी गलती की है उससे हम खुद बात किए थे।” मंत्री ने कहा कि हमें पता है वह कितनी गलती करती हैं।

इसपर सीओ ने कहा “यह तो वही डिपार्टमेंट है आप जानते ही हैं।” मंत्री ने नाराज़ होते हुए कहा कि तो फिर हम अब उसकी जांच करते हैं। ललन राय भूमिहार है तो उनका पीए पीए है और हमारा पीए कुछ नहीं है। वे फॉरवर्ड जाती से हैं तो उनको तेल लगाएंगे सीओ साहब।

इसपर सीओ ने कहा “सर हमलोग बिना जात पात और राग लपेट के सबका काम करते हैं।” यह सुनते ही मंत्री नाराज़ हो गए और कहने लागे कि ज्यादा ज्यादती मत करिए समझे न हमको यही करते 25 साल हो गए। सीओ ने कहा “सर हमारे लिए सब बराबर है, कोई जात पात की बात नहीं है।

इसपर जेडीयू विधायक ने सीओ को धमकी देते हुए कहा कि चलिए अब कलम की लड़ाई है तो हम आपको तबाह करते हैं। यह सुनते ही सीओ घबरा गए और कहने लगे सर आप ऐसा क्यों करेंगे ऐसा मत करिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: कभी लालू के करीबी थे रीतलाल, रेलवे के सारे ठेके इन्हीं को मिलते थे, बीजेपी उम्मीदवार के पति का कत्ल समेत हैं 33 केस
2 केरल कांग्रेस प्रमुख का विवादित बयान, कहा- स्वाभिमानी महिला का रेप होता है तो वह मर जाएगी
3 Bihar Election: चुनाव बाद एनडीए से नाता तोड़ लेगें नीतीश कुमार? चिराग बोले- 2024 में नरेंद्र मोदी को चुनौती देंगे सीएम
आज का राशिफल
X