ताज़ा खबर
 

Bihar Elections 2020: आया ‘मोदी से बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नहीं’ वाला पोस्टर, फोटो में CM को बताया ‘कुर्सी फर्स्ट’, JDU के तेवर तल्ख

सोशल मीडिया पर जारी एलजेपी के एक नए पोस्‍टर पर बिहार का सियासी पारा चढ़ गया है। पोस्‍टर में कहा गया है कि 'मोदी से कोई बैर नहीं है, नीतीश तेरी खैर नहीं'।

bihar, LJP posterBihar Elections 2020: लोजपा के एक नए पोस्‍टर पर बिहार का सियासी पारा चढ़ गया है।

इस महीने के अंत में बिहार के विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। लेकिन एनडीए गठबंधन में अब भी सीट शेयरिंग पर रहस्य बना हुआ है। एलजेपी और जेडीयू के बीच अब भी सब कुछ ठीक नहीं है। पिछले कुछ महीनों से एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान कई बार मुख्य मंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध चुके हैं। अब एलजेपी का एक पोस्टर बिहार में चर्चा का विषय बन गया है। पोस्टर वार से एनडीए गठबंधन में बढ़ा मतभेद शुरू हो गया है।

सोशल मीडिया पर जारी एलजेपी के एक नए पोस्‍टर पर बिहार का सियासी पारा चढ़ गया है। पोस्‍टर में कहा गया है कि ‘मोदी से कोई बैर नहीं है, नीतीश तेरी खैर नहीं’। पोस्‍टर में चिराग पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं सीएम नीतीश कुमार को सत्‍ता की कुर्सी के सपने में निराश दिखाया गया है। इसमें चिराग के बिहार फर्स्‍ट के नारे को दर्शाया गया है। इस पोस्टर में बताया गया है कि नीतीश के लिए कुर्सी पहली प्राथमिकता है, जबकि एलजेपी और बीजेपी के लिए पहली प्राथमिकता बिहार है।

एलजेपी और जेडीयू के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर जबर्दस्त रस्साकस्सी चल रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि एलजेपी अकेले चुनाव लड़ सकती है। हालही में एलजेपी ने नीतीश सरकार की महत्वकांक्षी योजना ‘सात निश्चय’ को गैर-नियोजित और भ्रष्टाचार का केंद्र बताया था।

चिराग पासवान पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में भाजपा के कई शीर्ष नेताओं से मिले हैं। चिराग ने गृह मंत्री अमित शाह और गुरुवार को भाजपा आध्यक्ष जेपी नड्डा से इस सप्ताह में दूसरी बार मुलाक़ात की। इसके बाद भी चिराग सीटों के बटवारे से खुश नहीं है। एलजेपी एनडीए गठबंधन में रहते हुए जेडीयू के नेतृत्व में चिनाव लड़ना चाहती है या नहीं इस पर अंतिम फैसला आज किया जाएगा। लेकिन इससे एक दिन पहले शुक्रवार को एलजेपी ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

Next Stories
1 Bihar Elections 2020: सरोज यादव को टिकट पर राबड़ी के आवास पर RJD कार्यकर्ताओं का बवाल, तेज प्रताप को देख लगाए नारे, 4 घंटे से अधिक चला ‘ड्रामा’
2 हाथरस कांड: उपवास पर बैठीं AAP सांसद की पत्नी गिरफ्तार, राहुल फिर गांव जाने को अड़े तो यूपी Congress चीफ भी नजरबंद
3 बिहार में भाजपा और लोजपा मिलकर बनाएंगे अगली सरकार, बोले चिराग पासवान
ये पढ़ा क्या?
X