ताज़ा खबर
 

Bihar Elections 2020: रामविलास की अंत्येष्टि में ड्रामा कर रहे थे चिराग, पर अगले दिन हंस रहे थे राक्षसी हंसीः HAM नेता

वीडियो में चिराग अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तस्वीर के सामने विज्ञापन की शूटिंग का रिहर्सल कर रहे हैं। इसे लेकर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि चिराग रामविलास के अंतिम संस्कार के वक्त रोकर ड्रामा कर रहे थे।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: October 30, 2020 10:07 AM
ram Vilas Paswan, chirag paswan shooting video leak, chirag paswan news, chiarag paswan latest news, bihar vidhan sabha chunav, Bihar Election Result, bihar election latest news, bihar chunav latest news, bihar chunav 2020, bihar assembly elections 2020, danish rizwan, jansattaBihar Elections 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान पर दानिश रिजवान ने हमला किया।

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान हो चुके हैं। इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चिराग अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तस्वीर के सामने विज्ञापन की शूटिंग का रिहर्सल कर रहे हैं। इसे लेकर उनके विरोधियों ने उनपर हमला बोला है और कहा है कि रामविलास पासवान की मौत से अगर कोई सबसे ज़्यादा खुश हुआ होगा तो वो चिराग़ है।

वीडियो में पिता की तस्वीर के सामने ही चिराग डायलॉग बोल रहे हैं, हंसी मजाक कर रहे हैं। इसे लेकर जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि चिराग रामविलास के अंतिम संस्कार के वक्त रोकर ड्रामा कर रहे थे। रिजवान ने कहा “चिराग पासवान को बीजेपी की तरफ से स्पष्ट कह दिया गया है कि आप एनडीए के गठबंधन में नहीं हैं। फिर भी वे जबरदस्ती कहते रहते हैं कि मोदीजी हमारे नेता हैं, अमित शाह हमारे नेता है, बीजेपी से गठबंधन है और बीजेपी कहती है कि आप गठबंधन में शामिल नहीं हैं।”

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता ने कहा “अगर उनको लगता है कि वे गठबंधन में हैं तो बीजेपी के हाईकमान से बुलवा दे कि वे गठबंधन में हैं। प्रदेश अध्यक्ष से ही एक बार बुलवा दें।” वीडियो को लेकर रिजवान ने कहा “मुझे बड़ा आश्चर्य हुआ उसको देखकर। रामविलास जी के निधन के बाद पूरा बिहार दुखी था। मुख्य मंत्री से लेकर आम आवाम तक सब दुखी थे। जब उनके शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा था, उस वक़्त यह ड्रामा कर बेहोश हो गए थे। लेकिन ठीक उसके दूसरे दिन चिराग पासवान जी अगर शूटिंग कर रहे थे तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन जब हम दुखी हैं, पूरी बिहार दुखी है, देश दुखी है और आप राक्षसी हंसी हंस रहे थे, आखिर किस बात की खुशी थी आपको।”

वहीं जेडीयू ने भी इस लीक वीडियो को लेकर चिराग पर निशाना साधा है। जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि चिराग पासवान के इस वीडियो को देखने के बाद बिहार की जनता को उनका चाल चरित्र चेहरा समझने में कठिनाई नहीं होगी। एक दिन पहले अपने पिता के दाह संस्कार के समय बेहोशी का नाटक करने वाले चिराग पासवान अगले दिन कैमरे के सामने खड़े हो गए। कैसे इस मौत को भुनाया जाए इसके लिए ठहाकों के साथ अपने आस-पास लोगों से वो वार्तालाप करते हुए दिख रहे हैं। इतना ये अमानवीय अनैतिक तस्वीर है, जिसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 7 को चुनाव खत्म और 10 को रिजल्ट आ रहा, मगर हम परीक्षा दें तो दो साल बाद रिजल्ट क्यों- टीवी शो में नीतीश सरकार पर बरसा छात्र
2 बिहार चुनाव 2020: भैंस की सवारी करने वाले लालू यादव ने अपनी सरकार में खोले थे चरवाहा स्कूल, गिरिराज सिंह ने आरजेडी चीफ पर साधा निशाना
3 नीतीश कुमार मेरे दोस्त, मगर बिहार उन्हें दोबारा चुनना नहीं चाहता, तेजस्वी बनेंगे सीएम- ओपन डिबेट में बोला पूर्व प्रत्याशी
यह पढ़ा क्या?
X