ताज़ा खबर
 

मोदी से आशीर्वाद लेकर दोबारा लालू के पास तो नहीं चले जाएंगे नीतीश कुमार, चिराग का जेडीयू चीफ पर तंज

चिराग ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पिछली बार भाजपा को साजिशन चुनाव में कम सीटें दी और अब उन्हें 121 सीटों चाहिए थीं।

Chirag Paswan, LJP, JDUचिराग पासवान ने जदयू के खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं। (फोटो- PTI)

एलजेपी चीफ चिराग पासवान ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने गुरुवार (22 अक्टूबर, 2020) को जेडीयू प्रमुख की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछली बार आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के आशीर्वाद से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने और फिर उनको धोखा देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से रातों रात मुख्यमंत्री बन गए। इस बार कहीं पीएम का आशीर्वाद लेकर फिर लालू की शरण में चले जाएं।

चिराग ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पिछली बार भाजपा को साजिशन चुनाव में कम सीटें दी और अब उन्हें 121 सीटों चाहिए थीं। उन्होंने कहा पहले वो लालू यादव के साथ 101 सीटों पर ही मान गए थे, मगर भाजपा के साथ इन्हें 121 सीटों से ज्यादा चाहिए।

चिराग पासावन ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि सीएम नीतीश ने लोकसभा चुनाव में एलजेपी उम्मीदवारों के साथ भीतरघात किया। अब वो भाजपा प्रत्याशियों के साथ भी ऐसा ही कर रहे हैं। बकौल चिराग, नीतीश कुमार एलजेपी के जैसे भाजपा के एहसानों को भूल ना जाएं। सिर्फ अपनी की रक्षा के लिए आपने बिहार के पांच साल बर्बाद कर दिए।

Bihar, MP Election 2020 Live Updates

उल्लेखनीय है कि एनडीए गठबंधन से अलग चुनाव लड़ रही एलजेपी ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को अपने 41 उम्मीदवारों की तीसरी और आखिरी सूची जारी कर दी। इससे पहले 16 अक्तूबर को एलजेपी ने दूसरे चरण के लिए 26 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी

राज्य में 28 अक्तूबर को प्रथम चरण का मतदान, तीन नवंबर को दूसरे चरण का मतदान और सात नवंबर को अंतिम चरण का मतदान होगा। वहीं, नतीजे की घोषणा 10 नवंबर को होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Election: टीका पूरे देश का है भाजपा का नहीं, फ्री कोरोना वैक्सीन पर तेजस्वी यादव के साथ कांग्रेस भी आक्रामक
2 कृषि कानून के समर्थन में रैली निकाल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप
3 बिना अनुमति दाढ़ी रखने पर यूपी पुलिस का सब इंस्पेक्टर सस्पेंड, पुलिस लाइन भेजा
ये पढ़ा क्या?
X