ताज़ा खबर
 

Bihar Elections 2020: BJP ने दिया नारा- ‘जन जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार’, RJD का तंज- पहले बीजेपी खुद तो आत्मनिर्भर हो जाए

बीजेपी ने बिहार चुनाव के लिए नारा दिया है, 'जन जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार'।बिहार बीजेपी के ट्विटर हैंडल से यह वीडियो जारी किया गया है।

Bihar, BJP, Patna,बिहार के पटना में बीजेपी के मीडिया सेंटर पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और साथ में उप मु्ख्यमंत्री जेपी नड्डा। (फोटो-Twitter/BJP)

बिहार चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियां डिजिटल माध्यम से प्रचार में जुट गई हैं। इसी कड़ी में बीजेपी ने बिहार चुनाव को लेकर अपना वीडियो कैंपेन जारी कर दिया है। बीजेपी ने बिहार चुनाव के लिए नारा दिया है, ‘जन जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार’।बिहार बीजेपी के ट्विटर हैंडल से यह वीडियो जारी किया गया है।

वहीं, बीजेपी के कैंपने वीडियो पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने निशाना साधा है, उन्होंने कहा, बीजेपी ने आत्मनिर्भर बिहार के बारे में बात की है। कितना हास्यास्पद कैम्पेन है? मैं उनको सलाह देना चाहूंगा कि बिहार में बीजेपी तो पहले आत्मनिर्भर हो जाए। 24 साल से उधार के चेहरे पर निर्भर है। वह चेहरा जिसने 2013 में बीजेपी के साथ विश्वासघात कर जनादेश का अपमान किया।

इससे पहले शुक्रवार को बीजेपी ने बिहार की राजधानी में एक मीडिया सेंटर का निर्माण किया जिसका उद्घाटन करने बीजेपी नेता व बिहार के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पहुंचे। बिहार में चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने यह नया सेंटर बनाया है। फडणवीस ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज बिहार पहुँचा।@BJP4Bihar ने आगामी चुनाव हेतु एक मीडिया सेंटर का निर्माण किया है।पटना में आज इस सेंटर का उद्घाटन किया।बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजयजी जैसवाल,केंद्रीय मंत्री नित्यानंदजी राय,बिहार मंत्री मंगल पांडेजी,सांसद रामकृपालजी यादव,भाजपा मीडिया सहसंयोजक संजय मयूख उपस्थित थे।

उधर, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजग के घटक दलों में सीटों के बंटवारे को लेकर शनिवार को भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात की। उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी भुपेंद्र यादव तथा प्रदेश पार्टी अध्यक्ष संजय जायसवाल के साथ नड्डा ने कुमार से 1, अणे मार्ग स्थित उनके आवास पर मुलाकात की।

माना जा रहा है कि करीब आधे घंटे तक चली बैठक में दोनों दलों के नेताओं ने  राजग के घटक दलों के बीच सीटों की साझेदारी के मुद्दे पर चर्चा की। गठबंधन में रामविलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) भी शामिल है।

ऐसा माना जा रहा है कि भाजपा नेतृत्व ने कुमार को यह आश्वासन भी दिया है कि वह जद(यू) और लोजपा के बीच उपजे मतभेदों को दूर करने में दखल देगी। लोजपा के युवा अध्यक्ष चिराग पासवान ने हाल में जद(यू) के खिलाफ तीखे तेवर दिखाए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अन्नदाताओं का प्रदर्शनः Congress ने BJP की कराई कौरवों से तुलना, कहा- भाजपा मत भूले, किसानों ने बड़े-बड़े तख्त पलटाए
2 Bihar Elections 2020: नहीं दी JDU को टेंशन, पर BJP जो कहेगी उसी पर चलेंगे- बोले LJP चीफ चिराग पासवान
3 Bihar Elections 2020: 1 घंटे मंथन के बाद 5 मिनट अकेले में BJP चीफ और CM नीतीश कुमार की मुलाकात, सीट शेयरिंग पर भी हुई बात
IPL 2020 LIVE
X