ताज़ा खबर
 

जो देशभक्त नहीं उन्हें एक्सपोज करना जरूरी, बोले भाजपा प्रवक्ता तो एंकर ने ऐसे कर दी बोलती बंद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विपक्षी महागठबंधन पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि बिहार में ‘जंगलराज’ लाने वालों को ‘भारत माता की जय’ और ‘जय श्रीराम’ से दिक्कत है।

aaj tak TV debate showडिबेट में सैयद जफर इस्लाम जब बिहार में एनडीए कार्यकाल के विकास कार्य गिनवा रहे थे तब रोहित सरदाना उन्हें बीच में टोक दिया। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

भाजपा ने दावा किया है कि जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में पिछले 15 सालों में खूब विकास हुआ। अपराधों और भ्रष्टाचार के मामलों में बड़े पैमाने पर कमी आई। नीतीश शासन में लोग डर और भय के बिना जिंदगी गुजार रहे हैं। नीतीश शासन में ‘जंगलराज’ का खात्मा हो गया, डकैती और अपराध की घटनाएं खत्म हो गईं। भाजपा प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने टीवी चैनल आजतक के डिबेट शो ‘दंगल’ में पत्रकार रोहित सरदाना के एक सवाल के जवाब में ये बातें कहीं। सरदाना ने पूछा कि भाजपा पीएम के जरिए अपने विकास कार्य बताएगी या कहेगी कि ‘कोई और आ गया तो भारत माता की जय नहीं बोलने देगा।’

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार ने जनता के हित में बहुत काम किए। शिक्षा, रोजगार और कृषि के क्षेत्र में काम किए गए। ग्रोथ रेट 11 फीसदी है। औद्योगिक क्षेत्र ग्रोथ रेट 17 फीसदी पहुंच गई है। एनडीए सरकार में प्रदेश हित और प्रदेशवासियों के हित में काम हुआ।

डिबेट में सैयद जफर इस्लाम जब बिहार में एनडीए कार्यकाल के विकास कार्य गिनवा रहे थे तब रोहित सरदाना उन्हें बीच में टोक दिया। उन्होंने पूछा कि ये सब रैली में बताने की जरुरत नहीं है? उन्होंने कहा कि पीएम को सिर्फ यही कहने की जरुरत है कि भारत माता की जय और जय श्रीराम नहीं बोलने देंगे अगर इनकी (महागठबंधन) सरकार आ गई तो।

एंकर के इस सवाल पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जो देशभक्त नहीं हैं उन्हें भी तो एक्सपोज करना जरुरी है। इसपर रोहित सरदाना पूछा कि जो देशभक्त नहीं हैं क्या वो तेजस्वी यादव हैं। या वो कांग्रेस पार्टी है जिसे भाजपा कहती है कि वो चौथे नंबर की पार्टी है उसे बिहार में कोई पूछता नहीं है। इसपर भाजपा प्रवक्ता ने गोलमोल जवाब दिया।

By-Election 2020 Live Updates

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विपक्षी महागठबंधन पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि बिहार में ‘जंगलराज’ लाने वालों को ‘भारत माता की जय’ और ‘जय श्रीराम’ से दिक्कत है और प्रदेश के लोगों को इनसे सतर्क रहना चाहिए और इन्हें मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। सहरसा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार की अनेक वीर माताएं अपने लाल, अपनी लाडलियों को राष्ट्र रक्षा के लिए सर्मिपत करती हैं जो देश की सीमा, संप्रभुता की रक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान देते हैं।

उन्होंने कहा, ”लेकिन बिहार को जंगलराज बनाने वाले, उनके साथी और करीबी चाहते हैं कि आप भारत माता की जय के नारे न लगाएं।’ मोदी ने कहा, ‘छठी मैया को पूजने वाली इस धरती पर, जंगलराज के साथी चाहते हैं कि भारत माता की जय के नारे न लगें।’ प्रधानमंत्री ने कहा, ”कभी एक टोली कहती है कि भारत माता की जय के नारे मत लगाओ, कभी दूसरी टोली को भारत माता की जय से सिरदर्द होने लगता है. ये भारत माता के विरोधी अब एकजुट होकर बिहार के लोगों से वोट मांग रहे हैं।’ (एजेंसी इनपुट)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनावः नीतीश कुमार पर ‘प्याज अटैक’, मधुबनी के हरलाखी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे मुख्यमंत्री
2 बिहार चुनावः नीतीश जी, मोदी जी को वोट दिया…अब अपनी गलती सुधारने का समय है, कटिहार की चुनावी सभा में बोले राहुल गांधी
3 मंदिर में नमाज के बाद अब ईदगाह में पढ़ी हनुमान चालीसा, 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
यह पढ़ा क्या?
X