ताज़ा खबर
 

Bihar Election: चुनाव से पहले भाजपा के दो स्टार प्रचारक राजीव प्रताप रूडी और शाहनवाज हुसैन कोरोना पॉजिटिव

पार्टी के 2 स्टार प्रचारक राजीव प्रताप रूडी और शाहनवाज हुसैन कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी की तबियत भी खराब है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: October 21, 2020 10:24 PM
Bihar Assembly Election 2020, bihar 2020, BJP star caimpaigner, Rajiv Pratap Rudy, Shahnawaj Hussain, corona positive, covid 19, bihar corona, BJP corona, national news, jansattaBihar Election 2020: BJP के 2 स्टार प्रचारक राजीव प्रताप रूडी और शाहनवाज हुसैन कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं।

इस महीने के आखिरी में बिहार चुनाव शुरू होने वाले हैं। सभी पार्टियां अपने-अपने गठबंधन के प्रचार में लगी हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के 2 स्टार प्रचारक राजीव प्रताप रूडी और शाहनवाज हुसैन कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी की तबियत भी खराब है।

शहनवाज हुसैन ने कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ट्वीट कर लिखा “मैं कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में आया था जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आज मैंने अपना टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव आया। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से मैं निवेदन करता हूं किं वो सरकारी गाइडलाइंस के अनुसार अपना कोविड टेस्ट करवाएं।” हालांकि राजीव प्रताप रूडी ने इसे लेकर अबतक कोई जानकारी नहीं दी है। तबियत खराब हो जाने के कारण दोनों नेता चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हो पा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशील मोदी को पिछले दो दिनों से बुखार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें फ्लू हुआ है। इसी के चले वे राम विलास पासवान के श्राद्ध में भी शामिल नहीं हुए थे। वहीं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को पिछले दो दिनों से सर्दी है।

बता दें स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटे में बिहार में 1100 कोरोना संक्रमित व्यक्ति इलाज के बाद स्वस्थ हो गए। राज्य में अबतक 1,94,889 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं। बिहार में पिछले 24 घंटे में 1,41,294 सैंपलों की कोरोना जांच की गयी। राज्य में अबतक कुल 93,89,946 सैंपलों की कोरोना जांच की जा चुकी है।

पटना में सर्वाधिक 392 संक्रमितों की पहचान की गई जबकि सीतामढ़ी में 114 संक्रमित मिले। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,06,961 और मृतकों की संख्या बढ़कर 1011 हो गई। राज्य में वर्तमान में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 11060 है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आइटम’ वाले बयान पर 48 घंटे में दें सफाई, चुनाव आयोग ने कमलनाथ को भेजा नोटिस
2 यदि आप ही जांचकर्ता, वकील और जज बन जाओगे तो हमारी क्या जरूरत है, SSR केस में रिपब्लिक टीवी को हाईकोर्ट की फटकार
3 Bihar Election: …जब बीच सड़क में गाना बजते ही नाचने लगे विधायक, समर्थक भी लगे झूमने
ये पढ़ा क्या?
X