ताज़ा खबर
 

Bihar Election: उप मुख्यमंत्री बोले- बिहार के लोगों को पलायन करने में मजा आता है…इसलिए लोग जाते हैं, राजद ने कहा- शर्म करो

Bihar Election 2020: राष्ट्रीय जनता दल ने सुशील मोदी का एक वीडियो साझा कर सोशल मीडिया पर बीजेपी पर निशाना साधा है और कहा है कि ऐसे बयान पर शर्म आनी चाहिए।

RJD, BJP, JDU, Susheel Modiराजद ने सुशील मोदी का एक वीडियो शेयर कर ट्विटर पर उनपर निशाना साधा है।

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों का एक दूसरे पर तीखा प्रहार करना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में राजद ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा है।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान सुशील मोदी यह कहते नजर आ रहे हैं कि, बिहार की एक परंपरा रही है कि बिहार के लोगों को बाहर जाकर काम करने में एक आनंद आता है, उनको अच्छा लगता है। किसी को ज्यादा कमाना हो दो जून की रोटी से अधिक कमाना हो तो बाहर जाता है। सुशील मोदी के इस वीडियो को शेयर करते हुए आरजेडी ने निशाना साधा है, आरजेडी ने ट्विटर पर लिखा है, “बिहार के लोगों को पलायन करने में मज़ा आता है!, रोज़ी रोटी के लिए बिहारी पलायन नहीं करते!” इन मानसिक रूप से दिवालिए सज्जन की मानें तो बिहारवासियों को घर परिवार के साथ रहना काटता है! बिहारी मौज मस्ती के लिए पलायन करते हैं! और मजे के लिए ही हजारों km भूखे प्यासे गर्मी में लौट आए!

क्या इनसे आप स्थिति सुधारने की उम्मीद लगाए बैठे हैं, जो 15 साल बाद इस बेशर्मी से सच से मुकर जाएँ? “बिहार के लोगों को पलायन करने में मज़ा आता है!” ये मानसिक दिवालिए आजकल आत्मनिर्भर बनने की नसीहत दे रहे हैं! मतलब खोट इनकी सरकार में नहीं, बिहारियों में है जो आत्मनिर्भर नहीं बनते!

उनके इस बयान के बाद विपक्ष के नेताओं ने सुशील मोदी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। आरजेडी के विधायक वीरेंद्र ने सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सुशील मोदी तो खुद बिहार के नहीं है ऐसे में वह बिहार के लोगों का दर्द कैसे समझेंगे। उन्होंने आगे कहा कि अगर सुशील मोदी चुनाव लड़ते और जनता के बीच जाते तब तो उन्हें जनता का हाल पता चलता है, पर जो पिछले दरवाजे से सदन में जा कर राजनीति करते हैं तो जनता का दर्द कैसे समझेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 करोड़ों रुपये के नमक घोटाले में योगी सरकार के मंत्री पर लटकी तलवार, नोटिस भेजने की तैयारी में यूपी पुलिस; गुजरात के व्यापारी ने दर्ज कराई थी FIR
2 Bihar Election: मोदी और नीतीश के प्रयासों से स्वर्ग बन गया है बिहार, एनडीए को वोट दीजिए, 5 साल भोंकार पार कर रोइये, यशवंत सिन्हा ने कसा तंज
3 Bihar Election: अगर मैं हारा तो यहां अकाल पड़ जाएगा, वोट मांगने पहुंचे मंत्री व भाजपा विधायक का वीडियो वायरल
IPL 2020 LIVE
X