ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव: अजय जी की दवा से मुझे डर लगता है- बोले राजद प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय त‍िवारी

चुनाव आयोग कह रहा है क‍ि इस बार ग‍िनती थोड़ी धीमी चल रही है। पर‍िणाम थोड़ी देर से आएंगे।

Bihar election result 2020आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी।

ब‍िहार व‍िधानसभा चुनाव की मतगणना में 10 द‍िसंबर की सुबह जब 11 बजे रुझान महागठबंधन के बजाय एनडीए के पक्ष में आए तो आज तक चैनल पर राजद प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय त‍िवारी के खूब मजे ल‍िए गए। एंकर अंजना ओम कश्‍यप ने कहा- आपकी आवाज क्‍यों दब गई? त‍िवारी बोले- बोलते-बोलते दब गई है। इस पर अंजना बोलीं- डॉ. अजय आलोक आपको दवा दे देंगे। जदयू के डॉ. आलोक ने कहा- मृत्‍युंजय जी मेरे म‍ित्र हैं। मैं उनको पहले ही दवा दे चुका हूं, मेरी दवा की बदौलत ही वह अब तक बोल पा रहे थे। इस पर त‍िवारी ने कहा- मुझे अजय आलोक की दवा से डर लगता है।

By-Election Results 2020 Live Updates

त‍िवारी की ट‍िप्‍पणी पर एंकर रोह‍ित सरदाना ने मजे लेने शुरू कर द‍िए। सरदाना बोले- हम आपको चुनाव आयोग की दवा देते हैं, इससे आपको राहत म‍िलेगी। चुनाव आयोग कह रहा है क‍ि इस बार ग‍िनती थोड़ी धीमी चल रही है। पर‍िणाम थोड़ी देर से आएंगे। मृत्‍युंजय त‍िवारी बोले- यही तो मैं कह रहा हूं।  इस पर एंकर व पैनल में मौजूद सारे मेहमान हंसने लगे।

Bihar Election Result 2020 Live Updates

11 बजे के करीब रुझानों में न केवल राजद गठबंधन पीछे चला गया, बल्‍क‍ि हसनपुर से तेज प्रताप यादव भी पीछे चल रहे थे। हालांक‍ि, राजद नेताओं व समर्थकों का कहना था क‍ि जब ग्रामीण इलाकों से मतगणना की र‍िपोर्ट आएगी तब फ‍िर महागठबंधन आगेे न‍िकल जाएगा। उनका कहना था क‍ि सरकार तेजस्‍वी की ही बनेगी।

Bihar Election Results 2020 LIVE

बता दें कि पोस्टल बैलेट की गिनती में दोनों दलों में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही थी, लेकिन अब एनडीए महागठबंधन से बहुत आगे निकाल गया है।

दोपहर साढ़े 12 बजे तक के रुझानों के मुताबिक एनडीए 123 और महागठबंधन 103 सीटों पर आगे चल रहा है। एनडीए में अबतक बीजेपी 72, जेडीयू 47 पर आगे चल रही है। वहीं महागठबंधन में एनडीए 123 सीटीं पर आगे चल रही है बीजेपी का अभी वोट शेयर फिलहाल 23.18 फीसदी है। जबकि जेडीयू की वोट शेयर 13.48 फीसदी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रुझान चिंतित करने वाला- बिहार चुनाव नतीजों के रुझान पर बोले BJP नेता मनोज तिवारी
2 भाजपाई मंत्री के फर्जी वीड‍ियो से फेसबुक ने हटाया ‘misinformation’ का टैग, ‘पाक‍िस्‍तान जिंदाबाद’ के नारे को Alt News ने बताया था झूठ
3 अभी से मार क्यों खाऊं? कल तक का इंतजार करेंगे… बिहार चुनाव परिणाम पर बोले संबित पात्रा