ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव: नीतीश के सांसद ने कहा- जदयू किसी सूरत में ना दे भाजपा का साथ, सुशील मोदी ने चेताया तो दी सफ़ाई- गुस्से में बोल गया था

भागलपुर के जनता दल यूनाइटेड (JDU) सांसद अजय मंडल का एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ऑडियो में सांसद भाजपा का साथ न देने और निर्दलीय प्रत्याशी अमन कुमार को समर्थन देने की बात कह रहे हैं।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 2, 2020 10:03 AM
Bihar elections, JDU MP, Ajay Mandal, JDU MP Ajay Mandal, audio viral, JDU MP said, oppose BJP,बिहार चुनाव, जदयू सांसद, अजय मंडल, जदयू सांसद अजय मंडल, ऑडियो वायरल, जदयू सांसद बोले भाजपा का विरोध करें ,Hindi News, News in Hindi, HindustanBihar elelction 2020: डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भागलपुर सांसद को गठबंधन विरोधी काम करने के लिए चेताया है।

बिहार विधानसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं और राजनीतिक दलों के बीच सियासी उठापटक जारी है। इसी बीच भागलपुर के जनता दल यूनाइटेड (JDU) सांसद अजय मंडल का एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ऑडियो में सांसद भाजपा का साथ न देने और निर्दलीय प्रत्याशी अमन कुमार को समर्थन देने की बात कह रहे हैं।

इस ऑडियो के वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भागलपुर सांसद को गठबंधन विरोधी काम करने के लिए चेताया है। साथ ही मोदी ने वायरल ऑडियो पर भी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उनकी बात को ऑडियो में एडिट कर तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। विवादित ऑडियो के बाद रविवार को सांसद अजय मंडल काफी मुखर दिखे। उन्होने गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे के आवास पर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए इसपर सफाई दी।

सांसद ने कहा “मैं एनडीए के पक्ष में ही प्रचार कर रहा हूं। वह तो कार्यकर्ताओं के बार-बार एक ही बात कहने पर गुस्से में कह दिया था कि जाओ भाजपा के ललन पासवान की जगह निर्दलीय अमन पासवान के लिए ही वोट कर देना।” अजय मंडल ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी ने लाेकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के लिए काम नहीं किया था। इसीलिए कार्यकर्ता उनसे नाराज़ हैं और उनका विरोध भी कर रहे हैं। लेकिन मैं एनडीए में हूं और उसी के लिए काम कर रहा हूं।”

वायरल आडियो में सांसद कह रहे हैं कि जदयू वालों को बीजेपी का साथ किसी भी सूरत में नहीं देना चाहिए। जब इस बारे में पत्रकार ने सांसद से पूछा तो वे कहने लगे मैं एक गरीब का बेटा हूं, मुझे कोई नहीं सुनता। उन्होंने कहा कि गठबंधन विरोधी काम नहीं किया हूं। मैं न ललन के साथ हूं और न ही अमन के साथ हूं। मैं एनडीए के साथ हूं। एनडीए के उम्मीदवार का प्रचार कर रहा हूं। पीरपैंती की जनता 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर विरोध कर रही थी। उन्हें समझा रहा हूं।

वहीं ‘लाइव हिंदुस्तान डट कॉम’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय मंडल ने भाजपा का विरोध करते हुए कहा था कि ऐसा करने का निर्देश ऊपर से आया है। क्योंकि जहां भी जदयू का उम्मीदवार खड़ा है, वहां भाजपा के इशारे पर लोजपा ने अपना उम्मीदवार खड़ा कर दिया है, जो एक साजिश है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
यह पढ़ा क्या?
X