ताज़ा खबर
 

बिहार चुनावः राजद से 4 गुना महंगा है जदयू का टिकट, बोले संदेश विधानसभा सीट से नीतीश की पार्टी के उम्मीदवार

इस वीडियो में विजेन्द्र यादव बता रहे हैं कि जनता दल यूनाइटेड का टिकट राष्ट्रीय जनता दल से ज्यादा महंगा है। यादव कहते हैं कि उन्होंने राजद के टिकट से 4 गुना महंगा टिकट जदयू से लिया है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: October 26, 2020 8:33 PM
bihar election, JDU जेडीयू उम्मीदवार विजेन्द्र यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। (file)

बिहार के भोजपुर की संदेश विधानसभा सीट के जेडीयू उम्मीदवार विजेन्द्र यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विजेन्द्र यादव बता रहे हैं कि जनता दल यूनाइटेड का टिकट राष्ट्रीय जनता दल से ज्यादा महंगा है। यादव कहते हैं कि उन्होंने राजद के टिकट से 4 गुना महंगा टिकट जदयू से लिया है।

विजेंद्र यादव वीडियो में कह रहे हैं कि इससे पहले भी इस पार्टी में रहकर मैंने वोट मांगा था। लेकिन इस बार एनडीए में रहकर वोट मांगने आया हूं, कितना वोट मिलता है यह आप लोग जानते हैं। जब 30 वर्षों तक आपके घर में रहकर मैंने काम किया है, उसमें भी मैं हिस्सेदार हूं। मुझे स्वागत की जरूरत नहीं है। मैं यहां स्वागत करवाने नहीं वोट मांगने आया हूं। यादव ने कहा “विजेंद्र यादव यह भी बता रहे हैं कि यदि यादव को ही वोट देना है तो मेरे जैसे यादव को दीजिए ना कि दूसरे पक्ष के जैसे दागदार यादव को।”

विजेंद्र यादव का मुकाबला उनके भाई और वर्तमान विधायक अरुण यादव की पत्नी किरण देवी के साथ है। अपने भाई अरुण यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा किअरुण ने ना ही अपनी इज्जत बचाई है और ना ही आप लोगों का इज्जत रहने दी है। वे सिर्फ चुनावी मुद्दा बनाकर बोलते रहते हैं कि लोगों मुझे फंसाया है।”

अरुण यादव राजद से पिछली बार विधायक बने थे, लेकिन बलात्कार के आरोप में वह फरार हैं। इस बार राजद ने अरुण यादव की पत्नी किरण देवी को टिकट देकर अपना उम्मीदवार बनाया है। विजेंद्र यादव पहले भी संदेश से दो बार विधायक रह चुके हैं। हर बार उनका मुकाबला अपने ही छोटे भाई अरुण यादव से होता रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी में गोहत्या निरोधक कानून का हो रहा दुरुपयोग! इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा- निर्दोषों को फंसाया जा रहा
2 यूपी में जनसंख्या के आधार पर हो श्मशान व कब्रिस्तान का निर्धारण, बोले साक्षी महाराज
3 बिहार चुनाव: नीतीश की सभा में बोले ग्रामीण- युवाओं को रोजगार के मामले में नीतीश भी फेल, मोदी भी फेल
यह पढ़ा क्या?
X