ताज़ा खबर
 

Bihar Election: जेडीयू प्रत्याशी ने निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री को दी धमकी- घर में घुस कर मारेंगे

कांटी विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू उम्मीदवार मोहम्मद जमाल एक सभा को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि अजीत कुमार का कोई कार्यकर्ता सुन रहा है तो इस मंच से यह बात सुन ले और जाकर बता दें कि मेरे किसी कार्यकर्ता को ललकारा तो घर में घुस कर मारेंगे।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: October 22, 2020 2:06 PM
bihar election, JDu, BJPBihar Election: जेडीयू प्रत्याशी मोहम्मद जमाल ने पूर्व मंत्री अजीत कुमार को घर में घुस कर मरने की धमकी दी।

इस महीने की 28 तारीख को बिहार चुनाव के पहले चरण के मतदान होने हैं। इसे लेकर सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इसी बीच जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एक प्रत्यासी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे निर्दलीय चुनाव लड़ रहे एक पूर्व मंत्री को धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में वे निर्दलीय उम्मीदवार को घर में घुस कर मारने की धमकी दे रहे हैं।

जेडीयू प्रत्याशी मोहम्मद जमाल वीडियो में अजीत कुमार को घर में घुस कर मरने की धमकी दे रहे हैं। कांटी विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू उम्मीदवार मोहम्मद जमाल एक सभा को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि अजीत कुमार का कोई कार्यकर्ता सुन रहा है तो इस मंच से यह बात सुन ले और जाकर बता दें कि मेरे किसी कार्यकर्ता को ललकारा तो घर में घुस कर मारेंगे। इस बयान पर मोहम्मद जमाल के समर्थक तालियां बजाते हुए जमाल भाई जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं।

जेडीयू नेता का यह विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूर्व मंत्री ने जेडीयू प्रत्याशी के बिगड़े बोल की चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है। अजीत कुमार ने कहा कि आचार संहिता लागू होने के बाद कोई उम्मीदवार किसी दूसरे उम्मीदवार को धमकी दे रहा है। वह यह बात कांटी की जनता के बीच ले जाएंगे और जदयू उम्मीदवार के बिगड़े बोल का जवाब जनता देगी। अजीत कुमार ने कहा है कि कांटी अहिंसा की धरती है और कभी भी हिंसा बर्दाश्त नहीं करेंगे।

बता दें बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से छह दिन पहले भाजपा ने आज अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। प्रधानमंत्री मोदी के बिहार आगमन से पहले केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने इसे जारी किया। वहीं खबर आ रही है कि सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड भी आज तीन बजे अपना घोषणा पत्र जारी करेगी।

भाजपा के घोषणापत्र पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने सवाल उठाया है। उन्होंने पूछा है कि बिहार को ‘स्पेशल स्टेटस’ कब देंगे? फिर पूछा है कि रोजगार कैसे देंगे। बीजेपी ने घोषणा की है कि सभी तकनीकी शिक्षा जिसमें मेडिकल इंजीनियरिंग और दूसरी तकनीकी शिक्षा शामिल है उसे हिंदी भाषा में उपलब्ध कराया जाएगा।

घोषणापत्र में कहा गया है कि अगले 5 वर्षों में आईटी हब स्थापित करके बिहार में 500000 आईटी सेक्टर में रोजगार के अवसर सृजित किए जाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: चिराग पासवान का नीतीश सरकार पर घोटालों का आरोप, जेल भेजने की धमकी
2 बिहार चुनावः राजद उम्मीदवार नहीं चाहते कि कन्हैया कुमार करें उनके लिए प्रचार, जानें क्या है वजह
3 तेजस्वी की काट निकालने के लिए बीजेपी ने बिहार की जनता से किया बड़ा वादा
ये पढ़ा क्या?
X