ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव: रोजगार के मामले में फेल हो गए नीतीश, बिहार के युवा बोले- तेजस्वी एक-दो लाख नौकरी भी दे दें तो भी सत्ता में बने रहेंगे

पटना में एक वोटर ने कहा कि सुशासन बाबू को यह घमंड हो गया था कि हम जिधर जाएंगे सरकार बन जाएगी। बिहार की जनता ने बहुत बड़ा न्याय किया है।

Bihar election, bihar election exit poll, bihar election result, CM Nitish Kumar,एग्जिट पोल में नीतीश नीत एनडीए को 120 से कम सीटें मिलने का अनुमान व्यक्त किया गया है। (फोटोः पीटीआई)

बिहार में एग्जिट पोल में जहां महागठबंधन की सरकार बनने की उम्मीद जताई जा रही है। इन सब के बीच बिहार के लोगों में नीतीश को लेकर नाराजगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है।

एग्जिट पोल पर वोटर वहां एनडीए सरकार, विशेष रूप से नीतीश सरकार के असफल होने के कारण अभी से गिना रहे हैं। पटना में एक वोटर ने कहा कि सुशासन बाबू को यह घमंड हो गया था कि हम जिधर जाएंगे सरकार बन जाएगी। बिहार की जनता ने बहुत बड़ा न्याय किया है। वोटर ने कहा कि आज एग्जिट पोल के नतीजों के बाद मेरा सीना 56 इंच का हो गया है। वहीं, युवा वोटर ने कहा कि एग्जिट पोल के नतीजों को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।

युवा ने कहा कि सरकार बदलने जा रही है। उन्होंने कहा कि यूथ ने तेजस्वी यादव को बहुत सपोर्ट किया है। युवा ने आगे कहा कि नीतीश बाबू सिर्फ और सिर्फ एक ही जगह फेल हुए हैं यूथ को वह 15 साल में रेगुलर बेसिस पर कोई भी वैकेंसी नहीं दिया। उसने आगे कहा कि इस दौरान यदि कोई वैकेंसी दी भी गई तो उसके भरने में 10 साल लगा गया है।

युवाओं का कहना है कि नीतीश रोजगार के मोर्चे पर ही फेल हो गए। युवाओं का कहना है नीतीश इसी चीज को नहीं समझ पाए। यूथ उनसे बहुत खफा है। युवा वोटर ने कहा कि तेजस्वी यदि 10 लाख कह कर दो-तीन लाख नौकरी भी दे देंगे तो वो कैरी ऑन करेंगे। बिहार में युवा एसएससी, एलएलबी परीक्षाओं के आयोजन और उनके परिणामों की घोषणा में देरी को लेकर नीतीश सरकार से काफी नाराज है।

एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि साल 2017 में जिस दिन नीतीश कुमार ने पलटी मारी, उसी दिन उन्होंने अपनी राजनीति को गिरवी रख दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश ने पद तो पा लिया लेकिन उनकी राजनीति की पूंजी समाप्त हो गई। लोगों का कहना है कि चिराग पासवान ऐसे हनुमान निकले की अयोध्या के पास लंका जलाने गए थे और अयोध्या को भी जला दिया।

पेशे से सामाजिक कार्यकर्ता ने कहा कि एग्जिट पोल के नतीजे सही बता रहा है। बिहार में इस बार पक्का बदलाव होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपीः भाजपा नेता के बेटे पर पत्रकार की बुरी तरह से पिटाई करने का आरोप, आप सांसद बोले-ये है भाजपाईयों का दोहरा चरित्र
2 बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला के घर NCB की रेड, मिली ड्रग्स; 2 दिन में 5 ड्रग पेडलर हिरासत में
3 हमारा प्रण था बिहार का हित करना है, तो नीतीश को हटाना होगा- बोले LJP नेता, JDU पैनलिस्ट का तंज- आप कहीं नहीं एग्जिट पोल में, और हमारी हालत पर खुशी जाहिर कर रहे
यह पढ़ा क्या?
X