ताज़ा खबर
 

COVID-19 के बीच बिहार चुनाव: करीब हजार मौतों के बावजूद बोले बीजेपी नेता- बिहार में नहीं है कोरोना

बिहार में अबतक हजारों लोगों की इस वायरस के संक्रमण से मौत हो गई है इसके बावजूद भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने दावा किया है कि राज्य में कोरोना नहीं है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: October 12, 2020 12:47 PM
bihar election, no corona in bihar, BJP, RJD, Bihar News, PATNA NEWS, corona virus, Lockdown, COVID 19, bihar corona update, corona positive, bihar corona tally, jansattaBihar election 2020: भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने दावा किया है कि राज्य में कोरोना नहीं है। (video screenshot)

कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना देश में हजारों की संख्या में लोग पॉज़िटिव पाये जा रहे हैं। बिहार में भी इसका प्रकोप कम नहीं हुआ है लेकिन इस महीने के अंत में यहां विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बिहार में अबतक हजारों लोगों की इस वायरस के संक्रमण से मौत हो गई है इसके बावजूद भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने दावा किया है कि राज्य में कोरोना नहीं है।

भाजपा नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजप नेता यह कहते दिख रहे हैं कि लोग जो बुजुर्ग हैं वही पहले से बीमार हैं। कोरोना का कोई मामला बिहार में नहीं है। भाजपा नेता का यह वीडियो एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश रंजन शुक्ला ने शेयर किया है। शुक्ला ने लिखा “करीब 2 लाख लोग करोना संक्रमित है और 940 से ज्यादा की मौत हो चुकी है लेकिन बिहार के नेता बोल रहे हैं कि जमीन की ताकत की वजह से करोना बिहारियों का कुछ नहीं बिगाड़ पा रही है।”

इसपर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करने लगे। एक ने लिखा “नेता जी कह रहे है सारा देश मोदीजी की बनाई स्मार्टसिटी की वजह से संक्रमित है और बिहार में स्मार्टसिटी नहीं बनी इसलिए वह सुरक्षित है।” एक अन्य यूजर ने लिखा “जैसे देश में न कोई आया न किसी ने कोई इलाका कब्जे में लिया। ठीक उसी तरह बिहार में कोई कोरोना नहीं है।”

बता दें बिहार में कोरोना रिकवरी रेट में एक फीसदी गिरावट हुई है, लेकिन अभी भी सूबे में हर रोज हजारों की संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। राज्य में 1302 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,96,268 हो गयी। राज्य के दो जिलों में सौ से अधिक कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई। अररिया में 114 और पटना में 292 नए संक्रमित मिले।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई में ग्रिड फेल से बिजली संकटः दुकान, ट्रेन-अस्पतालों पर पड़ा असर; ढाई घंटे तक छकाया, CM ने दिए जांच के आदेश
2 यूपी में कंटेनमेंट जोन में त्योहारों के दौरान नहीं होंगे कोई भी आयोजन, योगी सरकार ने त्योहारी सीजन को लेकर जारी किए दिशानिर्देश
3 बिहार में महिला को 5 साल के बच्चे के साथ अगवा कर किया गैंगरेप, दोनों को नहर में फेंका; बच्चे की मौत
IPL 2020
X