ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव 2020: ‘लक्ष्मी कमल पर बैठ कर आती हैं लालटेन लेकर नहीं’ रैली में स्मृति ईरानी का विपक्ष पर हमला

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा इज्जत की रोटी कमाना और रहना धर्म सिखलाता है। हमारा धर्म चारा चुराना और गरीबों की रोटी छीनना नहीं सिखाता। भाजपा का धर्म है राष्ट्रीयता और मनुष्यता की रक्षा करना।

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बिहार में एक चुनावी रैली में कहा कि बिहार का स्वाभिमानी नागरिक कभी भगवान से ये नहीं कहता है कि भगवान मुझे ऐसा मौका दे कि मैं भी चारे घोटाले में पैसा कमा लूं। वो जब लक्ष्मी का आशीर्वाद मांगता है तो सिर्फ इतना कहता है कि मां बस बाजुओं में इतना दम दे कि अपने परिवार का भरण-पोषण इज्जत से कर सकूं। बिहार का नागरिक जब लक्ष्मी के सामने शीश झुकाता है तो पाता है कि लक्ष्मी जब घर आती है तो कांग्रेस का हाथ पकड़कर नहीं आती, लालटेन संग नहीं लाती, अरे! लक्ष्मी आती है तो कमल पर बैठकर आती है। सलिए लक्ष्मी को घर लाना है तो कमल का बटन दबाना है। केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने बिक्रम के पार्वती उच्च विद्यालय के खेल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बिक्रम से एनडीए प्रत्याशी अतुल कुमार के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा इज्जत की रोटी कमाना और रहना धर्म सिखलाता है। हमारा धर्म चारा चुराना और गरीबों की रोटी छीनना नहीं सिखाता। भाजपा का धर्म है राष्ट्रीयता और मनुष्यता की रक्षा करना। युवाओं को प्रोत्साहित करना। महिलाओं का सम्मान एवं गरीबों का उत्थान। एनडीए की सरकार बनी तो भाजपा बिहार के युवाओं को आइटी और सॉफ्टवेयर क्षेत्र में पांच लाख नौकरियां देगी। पटना और राजगीर में आइटी हब बनेगा। एनडीए की पहचान उसकी वफादारी और वचनबद्धता से है। बिहार को नया और विकसित देखना है तो एनडीए को जिताएं।

 

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री ने बरौली हाईस्कूल के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने वहां लोगों से कमल का बटन दबाने की अपील की। उन्होंने कहा बिहार को एनडीए सरकार ने जंगलराज से मुक्ति दिलाया है। पहले बिहार में जंगलराज था। एनडीए की सरकार में बिहार में एलईडी का जमाना आ गया है। अपने संबोधन में उन्होंने राजद के कार्यकाल में बिहार की बदहाल दशा के लिए राजद पर निशाना साधा तो एनडीए की सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

Next Stories
1 VIDEO: बीच सड़क पुलिसवाले की पिटाई से बौखलाए संजय राउत, मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा से जोड़ तुरंत कार्रवाई की उठाई मांग
2 यूपी: दाढ़ी कटवाते ही इंस्पेक्टर इंतसार अली का सस्पेंशन वापस, ज्वायन की ड्यूटी
3 केरल: अस्पताल में COVID पॉजिटिव महिला जमीन पर पड़ी और बेड से बंधी मिली, तस्वीरें सामने आने के बाद कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग
ये पढ़ा क्या?
X