ताज़ा खबर
 

VIDEO: कहां खफा हैं चिराग, इतना हंसमुख चेहरा है, प्यार से बोलते हैं; एलजेपी की नाराजगी पर बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के एनडीए में नाराजगी के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यह गलत है चिराग पासवान हंसमुख चेहरा हैं और वह एनडीए के लिए बोलते हैं। एनडीए पूरी तरह से मजबूत है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: September 27, 2020 6:58 PM
bihar election, giriraj singhबेगूसराय से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एनडीए की जीत का दावा किया है। (file)

बिहार चुनाव में अब सिर्फ एक महीने का समय बचा है। लेकिन अभी तक एनडीए और महागठबंधन ने सीटों का बटवारा नहीं किया है। लेकिन बेगूसराय से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एनडीए की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि एनडीए पूरी तरह से मजबूत है और इस बार 2010 विधानसभा चुनाव से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करके सरकार बनाएगा। इस दौरान गिरिराज ने चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) अध्यक्ष चिराग पासवान के एनडीए में नाराजगी के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यह गलत है चिराग पासवान हंसमुख चेहरा हैं और वह एनडीए के लिए बोलते हैं। एनडीए पूरी तरह से मजबूत है। वहीं विपक्ष में बिखराव के सवाल पर कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने महागठबंधन गैंग की हवा निकाल दी है। उन्होंने कहा “उपेंद्र कुशवाहा जी ने 3 दिन पहले उस महागठबंधन रूपी गेंद की हवा निकाल दी। उन्होंने खुद ही कह दिया कि नीतीश कुमार से लड़ने का चेहरा तेजस्वी नहीं है। जीतन राम मांझी पहले ही निकल गए, अब कोई बचा ही नहीं।”

गिरिराज सिंह ने गुप्तेश्वर पांडे के चुनाव लड़ने पर कहा कि वह लोकप्रिय डीजीपी रहे हैं। बिहार में कहीं भी किसी भी सीट से चुनाव जीत सकते हैं। उन्होंने आगे कहा “बेगूसराय में एनडीए 7 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और भारी मतों से जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि अभी सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है यह फैसला केंद्रीय नेतृत्व को करना है कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा।”

गिरिराज सिंह ने बताया कि बेगूसराय का जोकीया गांव बिहार का पहला ऐसा गांव बन चुका है, जहां इन विट्रो फर्टिलाइजेशन के माध्यम से एक अच्छी गाय 96 बछड़े पैदा कर सकती है. उन्होंने कहा कि इसकी सफलता के बाद बेगूसराय में पांच बर्ष में दूध का उत्पादन तीन गुना हो जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे जसवंत सिंह के निधन पर भी गहरा दुख व्यक्त किया और अपनी श्रद्धांजली दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुरक्षा बलों से बचने के लिए शौचालय के नीचे बंकर बना छुप रहे आतंकवादी, पता लगाने को ड्रोन का इस्तेमाल कर रही सेना
2 जदयू में शामिल हुए पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे, CM नीतीश ने मंत्री अशोक चौधरी को बनाया पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष
3 सुब्रमण्यम स्वामी ने जिन अमित मालवीय को हटाने का दिया था अल्टीमेटम, उन्हीं को BJP की नई टीम में IT सेल हेड का मिला जिम्मा; बोले- अब सब साफ है…
यह पढ़ा क्या?
X