ताज़ा खबर
 

पशुओं का चारा तक न छोड़ने वाले नौकरी क्या देंगे, बिहार के चुनावी समर में उतरे योगी आदित्यनाथ

योगी ने कहा, "लोगों को यह सवाल पूछना चाहिए कि 15 साल में आज 10 लाख नौकरियों का वादा करने वाले लोगों ने कितनी नौकरियां दीं? उन लोगों द्वारा क्या रोजगार दिया जाएगा जिन्होंने मूक पशुओं के चारे को भी नहीं छोड़ा।"

जैसे-जैसे बिहार चुनाव की तारीख पास आ रही हैं। राज्य में सियासी माहौल गरमाता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जमुई विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली की और भाजपा प्रत्यासी शूटर श्रेयसी सिंह के लिए वोट मांगे। इस दौरान योगी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर तंज कसते हुए ‘चारा चोर’ बुलाया और कहा कि पशुओं का चारा तक न छोड़ने वाले नौकरी क्या देंगे।

आरजेडी पर निशाना साधते हुए यूपी के सीएम ने कहा कि जिन्होंने जानवरों के चारे को भी नहीं छोड़ा, वे युवाओं को कैसे रोजगार देंगे। जमुई में एक रैली को संबोधित करते हुए, योगी ने कहा, “लोगों को यह सवाल पूछना चाहिए कि 15 साल में आज 10 लाख नौकरियों का वादा करने वाले लोगों ने कितनी नौकरियां दीं? उन लोगों द्वारा क्या रोजगार दिया जाएगा जिन्होंने मूक पशुओं के चारे को भी नहीं छोड़ा। ”

योगी ने कहा “कश्मीर में धारा 370 हटी तो तकलीफ राहुल गांधी या ओवैसी को हुई। अब पूरा कश्मीर घूमकर आ जाएं। अब पाकिस्तान डर रहा है कि यदि भरत के खिलाफ कुछ भी करेंगे तो भारत के जवान एक नए सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देंगे। अब पाकिस्तान भी भारत से डर रहा है।”

योगी ने कहा कि इस समय राहुल और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं। क्या आप इन दोनों से देश की हितों की कल्पना करते हैं? क्या ये देश का हित करेंगे? देश के दुश्मन जो भारत के अंदर आतंकवाद फैला रहा हो, जो उसके हित की बात कर रहा हो, उससे उम्मीद ही क्या कर सकते हैं?

योगी ने कहा “कई लोगों के लिए परिवार ही पार्टी और पार्टी ही देश है। ये लोग देश और बिहार के बारे में नहीं सोच सकते। कांग्रेस-राजद ने देश के बारे में सोचा होता तो उनके शासनकाल में हर गरीब को मकान, रसोई गैस सिलेंडर, स्वास्थ्यो बीमा योजना मिल गई होती। इन लोगों के पास विकास की कोई सोच नहीं है। विकास नहीं हुआ, लेकिन घोटाले होते रहे।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या आप ऐसे हालात पैदा कर देंगे कि मैं आत्महत्या कर लूंगा? नवाब मलिक पर अर्नब गोस्वामी का हमला
2 महाराष्ट्र बीजेपी के दिग्गज नेता एकनाथ खडसे जॉइन करेंगे एनसीपी, करप्शन के आरोपों में गई थी कुर्सी
3 मेनिफेस्टो लॉन्च कर चिराग बोले, नीतीश जीते तो हार जाएगा बिहार, होगी बर्बादी
ये पढ़ा क्या?
X