ताज़ा खबर
 

Bihar Elections 2020: सरोज यादव को टिकट पर राबड़ी के आवास पर RJD कार्यकर्ताओं का बवाल, तेज प्रताप को देख लगाए नारे, 4 घंटे से अधिक चला ‘ड्रामा’

राबड़ी आवास के बाहर सैकड़ों कार्यकर्ता इकट्ठे हो गए और सरोज यादव की टिकट काटने की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने बरेकेडिंग लांघ कर आवास के अंदर आने की कोशिश भी की।

RJD, tej pratapBihar Election 2020: आरजेडी के कुछ कार्यकर्ता अपनी ही पार्टी के खिलाफ राबड़ी आवास के बाहर हंगामा करते दिखाई दिये।

बिहार चुनाव में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही हैं सभी पार्टियों के नेता अपनी-अपनी टिकट पक्की करने में लगे हैं। शुक्रवार को आरजेडी के कुछ कार्यकर्ता अपनी ही पार्टी के खिलाफ राबड़ी आवास के बाहर हंगामा करते दिखाई दिये। कार्यकर्ताओं की मांग थी कि इस चुनाव में सरोज यादव को टिकट नहीं दिया जाना चाहिए।

राबड़ी आवास के बाहर सैकड़ों कार्यकर्ता इकट्ठे हो गए और सरोज यादव की टिकट काटने की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने बरेकेडिंग लांघ कर आवास के अंदर आने की कोशिश भी की। लेकिन आवास पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक दिया। कार्यकर्ताओं को समझने के लिए लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बाहर आए। लेकिन वे नहीं माने और नारेबाजी करने लगे। राबड़ी आवास के बाहर कार्यकर्ताओं ने चार घंटे तक हंगामा किया।

वहीं एनडीए गठबंधन में जेडीयू और एलजेपी के बीच अब भी तना-तनी जारी है। एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान सीटों के बटवारे को लेकर अब भी खुश नहीं है। सोशल मीडिया पर जारी लोजपा के एक नए पोस्‍टर से यह बात साफ है कि एलजेपी जेडीयू के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ना चाहता। पोस्टर में कहा गया है कि ‘मोदी से कोई बैर नहीं है, नीतीश तेरी खैर नहीं’। पोस्‍टर में चिराग पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं सीएम नीतीश कुमार को सत्‍ता की कुर्सी के सपने में निराश दिखाया गया है। इसमें चिराग के बिहार फर्स्‍ट के नारे को भी बोल्‍डली दर्शाया गया है।

वहीं दूसरी तरफ बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल की अगुवाई वाले महागठबंधन में सीटों के बंटवारे पर आम सहमति बन गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 243 सदस्यों वाली विधान सभा के लिए महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी राजद कुल 143 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जबकि कांग्रेस 70 सीटों पर उम्मीदवार खड़ा करेगी। राजद अपने कोटे से मुकेश साहनी की विकासशील इंसान पार्टी को सीट देगी। माना जा रहा है कि साहनी को 10 से 12 सीटें मिलेंगी। वहीं वामदलों को 28 से 30 सीटें मिली हैं।

Next Stories
1 हाथरस कांड: उपवास पर बैठीं AAP सांसद की पत्नी गिरफ्तार, राहुल फिर गांव जाने को अड़े तो यूपी Congress चीफ भी नजरबंद
2 बिहार में भाजपा और लोजपा मिलकर बनाएंगे अगली सरकार, बोले चिराग पासवान
3 बिहार चुनाव: जारी है नीतीश सरकार पर लोजपा का वार, आर या पार- आज फैसला लेगी चिराग की पार्टी
यह पढ़ा क्या?
X