ताज़ा खबर
 

‘दिन भर करते हैं नीतीश का गुणगान, रात में तेजस्वी को प्रणाम’, आरोपों पर भड़के नीतीश के मंत्री

बिहार सरकार में उद्योग मंत्री पर राजद ने लगाए तेजस्वी के गुणगान करने के आरोप, जवाब मिला- जब तक रहूंगा, नीतीश कुमार के साथ रहूंगा।

Bihar Election 2020, Nitish Kumar Governementनीतीश सरकार में मंत्री महेश्वर हजारी पर राजद ने लगाए आरोप।

बिहार में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सरकार और विपक्ष के नेता एक-दूसरे को घेरने की कोशिश में जुटे हैं। ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार के एक मंत्री- महेश्वर हजारी से जुड़ा है। हजारी पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने आरोप लगाया है कि वे सुबह नीतीश कुमार के गुणगान करते हैं, लेकिन रात के अंधेरे में राजद नेता तेजस्वी यादव से मिलने पहुंच जाते हैं।

राजद प्रवक्ता के इन आरोपों पर नीतीश सरकार में उद्योग मंत्री महेश्वर हजारी ने पलटवार करते हुए कहा कि कौन माई का लाल है, जो ऐसा कहता है। मेरे खिलाफ कोई ऐसा नहीं कह सकता। बता दें कि हजारी को नीतीश कुमार के विश्वसनीय नेताओं में गिना जाता है। उन्होंने हाल ही में लोजपा नेता चिराग पासवान पर इशारों में हमला करते सीएम पद के लिए नीतीश कुमार को इकलौता दावेदार बता दिया था।

लोजपा को घेरने में खुद घिर गए मंत्री: बता दें कि बिहार में चुनाव से पहले एनडीए गठबंधन में ही घमासान मचा है। भाजपा और जदयू तो काफी हद तक अपने विवादों को खत्म कर चुकी हैं। लेकिन लोजपा ने अब तक नीतीश से बात नहीं की है। इसके चलते गठबंधन में सीटों के बंटवारे तक पर बात नहीं हुई है। इसी बीच मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा था कि कुछ लोग पंडित से पत्री दिखाकर आते हैं और बड़े-बड़े सपने देखने लगते हैं। सपने देखना गलत नहीं है, लेकिन उसे पूरा करने के लिए उसके अनुसार काम करना पड़ता है।

हजारी के इस बयान पर लोजपा की जगह राजद ने पलटवार किया। पार्टी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि महेश्‍वर हजारी दिन में नीतीश कुमार का गुणगान करते हैं तो रात में तेजस्‍वी यादव से मिलते हैं। वे पहले यह तय करें कि कहां रहना है। चिराग पासवान ने जो आग लगाई है, पहले उसे बुझाएं।

जब तक रहेंगे, नीतीश कुमार के साथ रहेंगे: राजद के इस हमले पर हजारी ने पलटवार करते हुए कहा कि भाई वीरेंद्र भी जदयू में आना चाहते थे। लेकिन नीतीश कुमार ने एंट्री ही नहीं दी। विपक्ष के 52 नेता जेडीयू में आने वाले थे। उस लिस्‍ट में भाई वीरेंद्र का भी नाम था। हालांकि, हजारी के इस दावे पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि उन्हें इस तरह की राजनीति पसंद नहीं और वे राजद के साथ ही हैं। इस पर हजारी ने भी कहा कि कोई माई का लाल उनके खिलाफ आरोप नहीं लगा सकता। हम जब तक रहेंगे, नीतीश कुमार के साथ रहेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नाम के साथ मुगल संग्रहालय का कंसेप्ट भी बदलेगा, ब्रज की संस्कृति को दिखाएगा म्यूजियम
2 बीजेपी सांसद की टिप्पणी के खिलाफ हेमा मालिनी? कहा- कोई कम नहीं कर सकता बॉलीवुड का सम्मान, मुझे सब कुछ यहीं से मिला
3 योगी सरकार ने 3 साल में सस्पेंड किए 15 आईपीएस अधिकारी, देखें- पूरी लिस्ट
IPL 2020: LIVE
X