ताज़ा खबर
 

Bihar Elections 2020: न साइकिल, न मोटरकार, भैंस पर सवार हो पर्चा भरने पहुंचे निर्दलीय उम्मीदवार 

पालीगंज विधानसभा से पीपल पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिव से रविंद्र प्रसाद उर्फ कपिल यादव नामांकन करने मोटरकार या साइकिल पर नहीं बल्कि भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे।

Bihar Election, Biharनिर्दलीय उम्मीदवार कपिल यादव भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे। (फोटो- सोशल मीडिया)

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने कमर कसनी शुरू कर दी है। राजनीतिक दलों के बीच सीटों का बंटवारा भी हो गया है। कई जगहों पर प्रत्याशियों ने नामांकन भी शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में एक निर्दलीय उम्मीदवार ने पर्चा दाखिल करने का अनूठा रास्ता अपनाया।

पालीगंज विधानसभा से पीपल पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिव से रविंद्र प्रसाद उर्फ कपिल यादव नामांकन करने मोटरकार या साइकिल पर नहीं बल्कि भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे। इस दौरान लोगों की नजरें उनपर जमी रहीं। उनका यह अनूठा अंदाज सुर्खियों में है। वह जब घर से निकल कर अनुमण्डल मुख्यालय बाजार पहुंचे दो लोग उन्हें देखते रहे। इस दौरान उनके समर्थक गाजे-बाजे  के साथ उनके साथ चलते दिखाई दिए।


उनके इस अनूठे काफिले में बच्चे बुजुर्ग सभी नजर आ रहे हैं। भैंस पर सवार होकर पहुंचे कपिल यादव से जब पूछा गया कि उन्होंने यह अनूठा अंदाज क्यों अपनाया तो उन्होंने जवाब दिया कि वह किसान के बेटे हैं इसलिए उन्होंने भैंस पर सवार होकर पर्चा दाखिल करने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि वह गरीबों की मदद करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने चुनाव में अपना भाग्य आजमाने का फैसला किया है।

वहीं, सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इसपर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
@guddu_dr ने लिखा, गइल भैंस पानी में। @NeerajK65470064 ने लिखा है, देश का नेता इनके जैसा हो। @vot4india नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया है, इलेक्शन भर खूब नौटंकी देखने को मिलेगा। @Ashutos183 ने लिखा है जो लोग इनके साथ जा रहे हैं वो लोग भी इन्हें वोट देंगे क्या? इस पर एक यूजर ने लिखा है जो जा रहे हैं बस वही देंगे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री COVID-19 पॉजिटिव, राहुल की रैली में थे स्टेज पर कल; हरियाणा डिप्टी-CM भी संक्रमित
2 हाथरस कांडः झूठ बोलने को शरारती तत्वों ने दिया था पीड़ित परिवार को 50 लाख का लालच- UP पुलिस का बड़ा दावा
3 Bihar Election 2020 HIGHLIGHTS: राजद ने जारी की 42 उम्मीदवारों की लिस्ट, देखें किस सीट से कौन सा उम्मीदवार लड़ेगा चुनाव
Ind vs Aus 4th Test Live
X