ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी ने बिहार की जनता के नाम लिखा पत्र, बोले- हमें गर्व, प्रचार में पूरा फोकस विकास पर रहा

इस पत्र को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने बिहार की जनता से एनडीए पर भरोसा करने और एनडीए की बिहार में सरकार बनाने की बात की है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 5, 2020 5:56 PM
Bihar Elections, Bihar, Narendra Modi, NDA, Nitish KumarBihar election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहारवासियों के नाम एक पत्र लिखा है। (file)

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तीसरे चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहारवासियों के नाम एक पत्र लिखा है। पीएम मोदी ने अपने इस पत्र में बिहार की जनता से एनडीए पर भरोसा करने और एनडीए के विकास कार्यों के बारे में बताया है। पीएम ने यह पत्र अपने ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है।

प्रधानमंत्री ने लिखा, ”मेरे प्रिय बिहार के भाइयो और बहनों, सादर प्रणाम! आज इस पत्र के माध्यम से आपसे बिहार के विकास, विकास के लिए एनडीए पर विश्वास और विश्वास बनाए रखने के लिए एनडीए के संकल्प के बारे में बात करना चाहता हूं।” पीएम ने आहे लिखा “युवा हों या बुजुर्ग, गरीब हों या किसान, हर वर्ग के लोग जिस प्रकार आशीर्वाद देने के लिए सामने आ रहे हैं। वह एक आधुनिक और नए बिहार की तस्वीर दिखाता है। बिहार में लोकतंत्र के महापर्व के दौरान मतदाताओं के जोश ने हम सबको और अधिक उत्साह के साथ कार्य करने को प्रेरित किया है।”

मोदी ने लिखा “बिहार में लोकतंत्र की पहली कोपल फूटी, ज्ञान-विज्ञान, शास्त्र-अर्थशास्त्र, हर प्रकार से बिहार संपन्न रहा है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के मंत्र पर चलते हुए 140, सरकार बिहार के गौरवशाली अतीत को फिर स्थापित करने के लिए कटिबद्ध है, प्रतिबद्ध है।

साथियों, यह हम सबके लिए गर्व का विषय है कि बिहार चुनाव का पूरा फोकस विकास पर केंद्रित रहा। एनडीए सरकार ने पिछले वर्षो में जो कार्य किए, उसका हमने न केवल रिपोर्ट कार्ड पेश किया, बल्कि जनता-जनार्दन के सामने आगे का विजन भी रखा। लोगों को भरोसा है कि बिहार का विकास एनडीए सरकार ही कर सकती है।

अव्यवस्था और अराजकता के वातावरण में नव-निर्माण असंभव होता है। वर्ष 2005 के बाद से बिहार में माहौल भी बदला और नव-निर्माण की प्रक्रिया भी आरंभ हुई। बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और कानून का राज, ये सामाजिक और आर्थिक संपन्नता के लिए अनिवार्य हैं। बिहार को ये दोनों एनडीए ही दे सकता है।

पीएम मोदी ने अपील की कि कुशासन नहीं, सुशासन पर मतदान करना है। हमारा मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्नास है. पीएम मोदी ने कहा कि मुझे नीतीश कुमार की सरकार की जरूरत है। बिहार में विकास के नाम पर मतदान हो रहा है।

पत्र में लिखा है कि बिहार मे वोट जात पात पर नहीं, बल्कि विकास पर पड़ रहा है। यह वोट झूठे वादों पर नहीं, बल्कि पक्के इरादों और सुशासन पर है। पीएम मोदी ने कहा, युवा हों या बुजुर्ग, गरीब हों या किसान, हर वर्ग के लोग जिस प्रकार आशीर्वाद देने के लिए सामने आ रहे हैं, एक आधुनिक और नए विकास की तस्वीर दिखाता है।

बता दें बिहार चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण का चुनाव प्रचार गुरुवार शाम 6 बजे खत्म हो गया है। अंतिम चरण में 15 जिलों के 78 सीटों पर 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं मतगणना 10 नवंबर को कराई जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Elections 2020: आखिरी बार चुनाव लड़ रहे नीतीश कुमार, पूर्णिया रैली में किया ऐलान
2 पंजाब में किसान संगठनों ने दिल्ली-अमृतसर हाईवे किया जाम, कृषि कानून के विरोध में कर रहे हैं प्रदर्शन
3 बिहार चुनावः लोगों की समस्या सुलझाने की बजाय कहते हैं ‘फेंको-फेंको और फेंको’, चिराग पासवान ने फिर नीतीश कुमार पर साधा निशाना
यह पढ़ा क्या?
X