ताज़ा खबर
 

Bihar Elections: मुंगेर कांड पर बोले चिराग- नीतीश सरकार महिषासुर, पप्पू यादव ने CM को बताया ‘साइलेंट किलर’

चिराग पासवान ने कहा कि "इससे बड़ा गुनाह क्या हो सकता है कि आपकी पुलिस मासूम लोगों पर गोलियां चलाए और दुर्गा भक्तों को गोलियां मारे।

Bihar Assembly polls, chirag paswan, nitish kumar, munger violenceचिराग पासवान ने मुंगेर हिंसा को लेकर सीएम नीतीश पर निशाना साधा है। (PTI Photo)

बिहार चुनाव में चिराग पासवान सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ खासे हमलावर रहे हैं। अपनी जनसभाओं में वह अक्सर नीतीश कुमार और उनकी सरकार की आलोचना करते नजर आते हैं। अब एक बार फिर चिराग पासवान ने मुंगेर की घटना को लेकर सीएम पर जमकर भड़ास निकाली।

एक कार्यक्रम के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि “इससे बड़ा गुनाह क्या हो सकता है कि आपकी पुलिस मासूम लोगों पर गोलियां चलाए और दुर्गा भक्तों को गोलियां मारे। नीतीश कुमार सरकार महिषासुर जैसी हो गई है। सभी जानते हैं कि दुर्गा पूजा के दौरान भीड़ उमड़ती है, इसलिए भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आप गोलियां चलवाएंगे?”

लोजपा प्रमुख ने कहा कि “मुख्यमंत्री बीते 15 सालों से सुशासन बाबू का टैग पहने हुए हैं। लेकिन अब उनकी लूट उजागर हो गई है। वह कभी भी मुंगेर पर बात नहीं करेंगे और ना ही भ्रष्टाचार के खिलाफ एक शब्द कहेंगे। उन्हें पलटूराम के तौर पर जाना जाता है। पहले वह लालू यादव के खिलाफ थे लेकिन 2015 में उनके साथ मिलकर सरकार बना ली।”

चिराग पासवान इस दौरान बिहार बीजेपी के खिलाफ भी खुलकर बोले और कहा कि बिहार बीजेपी के लोग काम नहीं कर रहे हैं, पीएम ने सीएम को पोस्टर से गायब कर दिया है। बिहार का प्रशासन हमारे साथ गलत कर रहा है। चिराग पासवान ने ये भी आरोप लगाया कि ईवीएम के साथ गड़बड़ी करने की भी कोशिश हो रही है। चुनाव आयोग इस पर ध्यान देकर कार्रवाई करे।

चिराग पासवान ने ये भी कहा कि सात निश्चय योजना को लेकर लग रहे आरोपों से सीएम नीतीश कुमार बौखला गए हैं। सीएम सात निश्चय योजना की जांच और मुंगेर कांड से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं जन अधिकार पार्टी (जाप) के मुखिया पप्पू यादव ने भी नीतीश कुमार को निशाना बनाया है। पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार को ‘साइलेंट किलर’ बता दिया है। पप्पू यादव ने कहा कि “सीएम नीतीश कुमार साइलेंट किलर हैं। उन्होंने जॉर्ज फर्नांडिस, शरद यादव को नहीं बख्शा। पप्पू यादव ने ये भी दावा किया कि लालू यादव की जमानत को लेकर बीजेपी और तेजस्वी में सांठगांठ है। चुनाव के बाद ये दोनों मिलकर सरकार बनाएंगे।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Elections: ‘बिहार BJP से मुझे कोई लेना-देना नहीं, ये सब भी नीतीश जैसे’, बोले चिराग, मांझी के बयान पर यूं किया पलटवार
2 बिहार में 23.6% बेरोज़गार, लॉकडाउन में 46 पार; राष्ट्रीय औसत से हमेशा रही ज्यादा
3 Bihar Elections 2020: अपना घर रोशन कर और नीतीश का जला ‘चिराग’ बुझाना चाहती है BJP- बोले Congress के शक्ति सिंह गोहिल
यह पढ़ा क्या?
X