ताज़ा खबर
 

Bihar Election 2020: लालू प्रसाद यादव की RJD के साथ लड़ेगी हेमंत सोरेन की JMM, मुलाकात पर दिए ये संकेत

जब पत्रकारों ने पूछा कि झामुमो बिहार में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ सकती है? इसके जवाब में हेमंत सोरेन ने कहा कि अभी इस पर चर्चा होनी बाकी है और राजनीतिक प्लेटफॉर्म पर चर्चा के बाद इसकी जानकारी दी जाएगी।

hemant soren lalu prasad yadav bihar electionझारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने रांची में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। (इमेज सोर्स-ट्विटर/वीडियो ग्रैब इमेज)

झामुमो नेता और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने आज राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने मीडिया से बात करते हुए संकेत दिए कि बिहार चुनाव में झामुमो राजद के साथ मिलकर चुनाव लड़ सकती है। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात रिम्स निदेशक के केली बंगले में हुई, जहां इन दिनों लालू यादव का इलाज चल रहा है। दोनों नेताओं की मुलाकात डेढ़ घंटे तक चली।

लालू यादव से मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने लालू यादव से उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना। हेमंत सोरेन ने कहा कि यह कोई राजनैतिक मुलाकात नहीं थी। बिहार चुनाव को लेकर राजनीतिक मंच पर चर्चा होगी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि बिहार चुनाव में झामुमो, राजद के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के प्रारूप पर चर्चा भी हुई।

जब पत्रकारों ने पूछा कि झामुमो बिहार में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ सकती है? इसके जवाब में हेमंत सोरेन ने कहा कि अभी इस पर चर्चा होनी बाकी है और राजनीतिक प्लेटफॉर्म पर चर्चा के बाद इसकी जानकारी दी जाएगी।

हेमंत सोरेन और लालू यादव के बीच बिहार चुनाव के साथ ही झारखंड में दुमका और बेरमो विधानसभा के उपचुनाव को लेकर भी चर्चा हुई। बता दें कि झारखंड में राजद ने भी झामुमो के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। झारखंड सरकार में राजद के कोटे से सत्यानंद भोक्ता मंत्री भी हैं।

बता दें कि चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव का रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। पहले वह रिम्स के पेइंग गेस्ट वार्ड में भर्ती थे लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते उन्हें रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट कर दिया गया है। लालू यादव वहीं से ही बिहार चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चिराग पासवान बोले- मुझे नीतीश कुमार से कोई समस्या नहीं, भाजपा किसी भी टॉम, डिक या हैरी को चुन ले
2 Bihar Election 2020: ‘दगाबाजी’ पर RJD ने लिए ऐक्शन, 6 साल के लिए 3 विधायकों को किया पार्टी से बाहर
3 पंजाबः केंद्र के NFSA में न मिला लाभ तो CM ने 9 लाख लाभार्थियों के लिए अलग से घोषित की स्कीम
IPL 2020 LIVE
X