ताज़ा खबर
 

Bihar Election: …जब बीच सड़क में गाना बजते ही नाचने लगे विधायक, समर्थक भी लगे झूमने

संगीत और नाचने के सवाल पर विधायक ने कहा कि जो संगीत प्रेमी नहीं होता है वह देश प्रेमी नहीं होता है। उन्होंने कहा कि वह लोगों के कहने पर डांस कर लेते हैं।

Bihar election, bihar election 2020, election news, jdu, siwan, barhariya, shayam bahadur singhबिहार में जदयू उम्मीदवार लगातार तीन बार विधायक रहे हैं। ( फोटो-वीडियोग्रैब)

बिहार विधानसभा चुनाव में सीवान के बड़हरिया विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक श्याम बहादुर सिंह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। चुनाव प्रचार के दौरान बुधवार को विधायक सिंह बीच सड़क में ही गाना बजते ही नाचने लगे। डांस खत्म होने के बाद विधायक के समर्थकों ने ताली बजाकर उनका समर्थन किया।

श्याम बहादुर सिंह इससे पहले भी बार बालाओं के साथ नाचने को लेकर चर्चा में आए थे। जदयू ने इस बार फिर से श्याम बहादुर सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। सीएम नीतीश कुमार विधायक 67 वर्षीय विधायक श्याम बहादुर सिंह को सर कहते हैं। इस सवाल पर विधायक जी ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि ऐसा क्यों है लेकिन मेरे में जरूर कोई ना कोई क्वालिटी होगी। विधायक ने कहा कि जहां तक मुख्यमंत्री के पसंद करने का सवाल है तो मैंने ना कोई चोरी की है, ना बेईमानी की है।

उन्होंने कहा कि ईमानदारी ही मेरी पूंजी है। संगीत और नाचने के सवाल पर विधायक ने कहा कि जो संगीत प्रेमी नहीं होता है वह देश प्रेमी नहीं होता है। जदयू उम्मीदवार ने कहा कि मेरे खिलाफ अक्सर शिकायत होती रहती है। वह नाचने के बारे में होती है। उन्होंने कहा कि वह लोगों के कहने पर डांस कर देते हैं। लोग कहते हैं कि थोड़ा सा हिला दीजिए तो वह डांस कर लेते हैं।

राजद उम्मीदवार बच्चा पांडे से मुकाबले के सवाल पर श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि इस बार भी बच्चा बाबा हारेंगे। पहले से अधिक मतों से हारेंगे। उन्होंने कहा था कि पिछली बार तो हराया था, इस बार रेल कर हराएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है। विधायक श्याम बहादुर सिंह ने अपनी अधिकतर बात भोजपुरी में ही रखी।

हिंदी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह हिंदी भी बोलते हैं, बांग्ला भी बोलते है। उन्होंने कहा कि वह विधानसभा में, सीएम नीतीश कुमार से भोजपुरी में ही बात करतेहैं। पहले राजद और फिर से एनडीए के साथ गठबंधन के साथ सवाल पर उन्होंने कहा कि आप रोड पर जा रहे हैं दुर्घटना हो जाती है इस लिए बीच में कुछ समय था ऐसा हो गया।

इससे पहले भी एनडीए से गठबंधन था। उन्होंने कहा कि राजद से मजबूरी में जुड़े थे। जदयू उम्मीदवार ने कहा कि जब राजद से गठबंधन हुआ था तो उन्होंने ही सबसे पहले सीएम से कहा था कि इस गठबंधन में मजा नहीं आ रहा है। नीतीश के चेहरे से उबने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बात तो नीतीश मुख्यमंत्री बनेंगे बाद में रिटायरमेंट ले लेंगे।

बिहार में एलजेपी के उम्मीदवार उतारे जाने पर श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि आसानी से मिली चीज पर लोग उतरा जाते हैं। लड़ने वाले को कौन रोक सकता है। उन्होंने कहा कि लोजपा के चिराग पासवान पुन मूषको भव, हो जाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: तुमको वोट नहीं देना है मत दो लेकिन…, सभा में लालू जिंदाबाद के नारे पर भड़के सीएम नीतीश
2 27 स्कूली छात्रों को हुआ कोरोना, प्रशासन ने आनन-फानन में 4 प्राइवेट स्कूलों को बंद करने के दिए आदेश
3 पशुओं का चारा तक न छोड़ने वाले नौकरी क्या देंगे, बिहार के चुनावी समर में उतरे योगी आदित्यनाथ
यह पढ़ा क्या?
X