ताज़ा खबर
 

बिहार चुनावः लोगों की समस्या सुलझाने की बजाय कहते हैं ‘फेंको-फेंको और फेंको’, चिराग पासवान ने फिर नीतीश कुमार पर साधा निशाना

चिराग पासवान ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि नीतीश कुमार, बिहार के इतिहास में सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं। आज कल वे पीएम के सामने हाथ जोड़ कर मंच पर खड़े रहते हैं। सत्ता के लालच में वे लालू जी से मिलने रांची जा सकते हैं। तेजस्वी से मिल सकते हैं।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 5, 2020 12:14 PM
Chirag Paswan, Nitish Kumar, LJP, Lok Janshakti Party, Bihar Government, Janata Dal United, JDU, NDA Government, Bihar ElectionsBihar election: लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्य मंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। (ANI)

बिहार विधानसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं और नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजी पर है। लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान मुख्य मंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। 3 नवंबर को नीतीश ने मधुबनी के हरखाली में एक जनसभा को संबोधित किया था। उस दौरान भीड़ में से एक शख्स ने उनपर प्याज और पत्थर फेंके थे। इसको लेकर चिराग ने कहा कि यह करने के लिए निशाना ने ही लोगों को उकसाया है।

चिराग ने कहा ”लोगों के पास जाकर उनकी समस्याओं के बारे में बात करने के बजाए मुख्यमंत्री ने उन्हें इस तरह भड़काया। नीतीश ने लोगों को कहा था-‘फेंको..फेंको और फेंको’। मैं नीतीश जी की इस तरह की प्रतिक्रिया से सहमत नहीं हूं। उन्हें वहां लोगों की समस्याओं पर बात करनी चाहिए थी। लोगों में उनकी सरकार के प्रति नाराजगी है।”

चिराग पासवान ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि नीतीश कुमार, बिहार के इतिहास में सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं। आज कल वे पीएम के सामने हाथ जोड़ कर मंच पर खड़े रहते हैं। सत्ता के लालच में वे लालू जी से मिलने रांची जा सकते हैं। तेजस्वी से मिल सकते हैं।

एलजेपी अध्यक्ष ने कहा “जिस प्रधानमंत्री जी को आप कोसते नहीं थक रहे थे आज उनके साथ मंच पर नतमस्तक होते नहीं थक रहे हैं। ये कुर्सी के प्रति आपका प्रेम और लालच दिखाता है। 10 तारीख के बाद ये तेजस्वी के सामने नतमस्तक होते दिखेंगे।

चिराग ने हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि नीतीश उनपर व्यक्तिगत हमला करते हैं, मैं उनसे लगातार पूछ रहा हूं कि पिछले पांच सालों में उन्होंने कोई एक काम किया हो तो बताएं। उनके राज में भ्रष्टाचार बढ़ा है। वे अभी सीमांचल में रुके हैं। वहीं बाढ़ की सबसे बड़ी समस्या है।

राहुल गांधी के ईवीएम वाले बयान को लेकर चिराग ने कहा ” मैं उनके बयान पर टिप्पणी नहीं करूंगा,लेकिन जब-जब कांग्रेस या महागठबंधन के लोग EVM पर सवाल उठाते हैं तो इसका मतलब होता है कि उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है क्योंकि ये सवाल वो वहां नहीं उठाते जहां उनकी सरकार बनी है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरियाणा के बरोदा में ब्लूटूथ के जरिये कनेक्ट कर ईवीएम से हो रही थी वोटिंग? दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा- चुनाव आयोग ले संज्ञान
2 भाजपा से मिली हुई है एआईएमआईएम, चुनाव में उसका असर नहीं होगा: मदन मोहन झा
3 केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने तोड़ी कोविड गाइडलाइंस, रात में पहुंच खुलवाया मंदिर का ताला, छह महीने से आम लोगों के लिए है बंद
ये पढ़ा क्या?
X