ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव: अनुभव सिन्हा ने बीजेपी पर लगाए ‘बंबई में का बा’ गाने की नकल करने का आरोप

अनुभव सिन्हा ने भाजपा की आलोचना करते हुए लिखा कि 'सत्ताधारी पार्टी भाजपा जिस तरह से वह किसी दूसरे की बौद्धिक संपदा की इज्जत कर रही है, उससे वह एक गलत उदाहरण पेश कर रही है।

Author Edited By नितिन गौतम पटना | October 15, 2020 5:39 PM
anubhav sinha bihar election 2020 campaign song bihar bjpअनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। (Photo: Anubhav Sinha/Facebook and Manoj Bajpayee/Twitter)

फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी पर उनके एक गाने की नकल करने का आरोप लगाया है। दरअसल बीते दिनों अनुभव सिन्हा ने ‘बंबई में का बा’ शीर्षक से एक गाना रिलीज किया था। इस गाने में फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी दिखाई दिए थे और गाने के जरिए उन्होंने बड़े शहरों में रहने वाले प्रवासी मजदूरों के संघर्ष के बारे में बताया था।

अब बिहार चुनाव के लिए भाजपा ने भी एक प्रचार गीत रिलीज किया है। बिहार भाजपा ने इस गीत को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि “जो ये पूछते हैं कि क्या है, उनके लिए बिहार में ये है।” भाजपा के इस गीत में एनडीए सरकार में हुए विकास कार्यों के बारे में बताया गया है। जिस पर अनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

अनुभव सिन्हा ने लिखा कि “मैं ये नहीं कह सकता लेकिन अगर मैंने ये नहीं कहा तो इससे मुझे परेशानी होगी। मेरे दोस्तों ने मुझे चुप रहने को कहा था और मैं उन्हें भी प्यार करता हूं लेकिन…भाजपा ने बिहार चुनाव के लिए एक प्रचार गीत जारी किया है। यह गीत बंबई में का बा गाने की खुली नकल है, जो कि मैंने 6 हफ्ते पहले जारी किया था। इस गीत का मेरे पास 100 फीसदी कॉपीराइट है।”

अनुभव सिन्हा ने भाजपा की आलोचना करते हुए लिखा कि ‘सत्ताधारी पार्टी भाजपा जिस तरह से वह किसी दूसरे की बौद्धिक संपदा की इज्जत कर रही है, उससे वह एक गलत उदाहरण पेश कर रही है। किसी ने भी इसके लिए मेरी इजाजत नहीं ली। एक आदर्श दुनिया में इसके लिए पैसे लगते हैं और वो वह आसानी से वहन कर सकते हैं। मुझे पक्का यकीन है कि इसकी कोई ना कोई वजह रही होगी।’

अनुभव सिन्हा ने ये भी लिखा कि ‘ये उनकी पहुंच से बाहर है कि वह इस मामले को कोर्ट लेकर जाएं। सिन्हा ने आखिर में लिखा कि हां मैं ये तो उम्मीद कर ही सकता हूं कि उनके समर्थक मुझे यह सब कहने के लिए ट्रोल नहीं करेंगे। धन्यवाद।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नशे के आदी युवक ने 80 साल की दादी की निर्ममता से कर दी हत्या, सिर काट डाइनिंग टेबल पर रखा
2 हाईवे पर राकांपा नेता की चलती कार में लगी आग, अंदर फंसकर जिंदा जले
3 असम सरकार ‘लव जिहाद’ के खिलाफ छेड़ेगी लड़ाई! हिमंता बिस्वा सरमा बोले- धर्म के बारे में झूठ बोलकर हिंदू लड़कियों से शादी कर रहे युवक
ये पढ़ा क्या?
X